trendingPhotosDetailhindi4110470

Ira Khan-Nupur Shikhare के रिसेप्शन में लगा सितारों का जमावड़ा, आमिर खान की ऑनस्क्रीन वाइफ से लेकर रेखा और हेमा हुए शामिल

उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग के बाद Aamir Khan की बेटी Ira Khan और उनके पति Nupur Shikhare का वेडिंग रिसेप्शन चर्चा में आ गया है. कई सेलेब्स उनके वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुए.

आयरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ने हाल ही में जयपुर में ग्रैंड वेडिंग की. वहीं 13 जनवरी को मुंबई में कपल का शानदार रिसेप्शन (Ira Khan Nupur Shikhare wedding reception) हुआ जिसमें उनके परिवार सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए. मुंबई के जियो वर्ल्ड प्लाजा में हो रही इस पार्टी से न्यूलीवेड कपल का पहला लुक सामने आ गया था. वहीं महमानों ने पपराजी को जमकर पोज दिए.

1.Sakshi Tanwar & Smriti Irani

Sakshi Tanwar & Smriti Irani
1/5

साक्षी तंवर ने आमिर खान के साथ फिल्म दंगल में काम किया था. एक्ट्रेस ने उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ का रोल किया था. वहीं एक्ट्रेस से राजनेता बनीं स्मृति ईरानी भी रिसेप्शन में शामिल हुईं.



2.Hema Malini, Rekha, Asha Parekh & Saira Banu

Hema Malini, Rekha, Asha Parekh & Saira Banu
2/5

आयरा और नुपुर के रिसेप्शन में कई दिग्गज एक्ट्रेसेस भी शामिल हुईं जिसमें हेमा मालिनी, रेखा, वही और सायरा बानो का नाम शामिल है.



3.Nitesh Tiwari & Ronit Roy with family

Nitesh Tiwari & Ronit Roy with family
3/5

मशहूर फिल्ममेकर नितेश तिवारी अपनी वाइफ अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ पार्टी में पहुंचे. वहीं फेमस एक्टर रोनित रॉय वाइफ नीलम और बेटे संग पहुंचे.



4.Shriya Saran & Sobhita Dhulipala

Shriya Saran & Sobhita Dhulipala
4/5

श्रिया सरन पति आंद्रेई कोसचीव के साथ रिसेप्शन में पहुंची थीं. वहीं शोभिता धुलिपाला ने भी पार्टी में शिरकत की. दोनों एक्ट्रेस गोल्डन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 



5.Kartik Aaryan & Rajpal Yadav

Kartik Aaryan & Rajpal Yadav
5/5

कार्तिक आर्यन और राजपाल यादव भी पार्टी में पहुंचे. दोनों सूट बूट में काफी डैशिंग लग रहे थे.



LIVE COVERAGE