trendingPhotosDetailhindi4084919

Janhvi Kapoor: दिल थामकर देखें जाह्नवी का ये लुक, ब्लैक गाउन में ढाया ऐसा कहर, फैंस हुए घायल

Janhvi Kapoor अपने हर एक लुक से लोगों को इंप्रेस कर देती हैं. फैंस को उनका फैशन सेंस बेहद पसंद भी आता है. एक्ट्रेस ने हाल ही में ब्लैक कलर के सेक्सी गाउन में फोटोज शेयर की हैं जो काफी लाइमलाइट में हैं.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड के जाना माना नाम बन चुकी हैं. वो एक्टिंग के अलावा अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस को ग्लैम का पावरहाउस कहना गलत नहीं होगा. हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने कुछ सिजलिंग फोटोज (Janhvi Kapoor sizzling photos) पोस्ट की हैं जिसे देख फैंस घायल हो गए हैं. इस ब्लैक कलर के थाई-स्लिट और प्लंजिंग नेकलाइन (Janhvi Kapoor black gown) वाले सिजलिंग गाउन में एक्ट्रेस हद से ज्यादा हॉट लग रही थीं. इस पोस्ट पर कई सेलेब्स कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. इसमें उनके करीबी दोस्त ओरी (Orhan Awatramani) का कमेंट भी शामिल है. देखें एक्ट्रेस की फोटोज.

1.Janhvi Kapoor latest look

Janhvi Kapoor latest look
1/5

जाह्नवी कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर के गाउन में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. हर किसी की नजरें उनके ग्लैमरस अवतार पर अटक गईं हैं.



2.Janhvi Kapoor black thigh high slit gown

Janhvi Kapoor black thigh high slit gown
2/5

जाह्नवी कपूर इस गाउन में काफी स्टनिंग लग रही हैं. उनके इस थाई हाई स्लिट गाउन को देख फैंस की सांसे थम गई हैं. उनके ये हॉट लुक कई लोगों के लिए इंस्पिरेशन है. हर कोई उन्हें इसमें देखता ही रह गया है.



3.Janhvi Kapoor impress fans

Janhvi Kapoor impress fans
3/5

जाह्नवी कपूर हमेशा अपने जबरदस्त लुक्स से फैंस को इंप्रेस करती नजर आ जाती हैं. एक्ट्रेस के इस ब्लैक ड्रेस की भी काफी चर्चा है. लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 



4.Janhvi Kapoor Instagram

Janhvi Kapoor Instagram
4/5

जाह्नवी कपूर इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. उनके 21.5 मिलियन के करीब फॉलोवर्स हैं. 



5.Janhvi Kapoor south debut

Janhvi Kapoor south debut
5/5

कोराताला शिवा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म NTR 30 से बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी. इस एक्शन ड्रामा की शूटिंग शुरू हो गई है. 



LIVE COVERAGE