trendingPhotosDetailhindi4122029

Women In Cinema Gala में मरमेड लगीं Kiara Advani, पिंक-ब्लैक गाउन में लूटा फैंस का दिल

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) कांस फिल्म फेस्टिवल Cannes Film Festival 2024) के बाद रेड सी फिल्म फाउंडेशन और वैनिटी फेयर के द्वारा आयोजित वीमेन इन सिनेमा गाला (Women In Cinema Gala ) का हिस्सा बनी हैं, जहां पर वह पिंक-ब्लैक गाउन पहनकर पहुंची थी.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने इस साल कांस फिल्म फेस्टिवल Cannes Film Festival 2024) में डेब्यू किया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने ऑफ व्हाइट थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह कमाल लग रही थीं. इन सभी के बीच हाल ही कियारा रेड सी फिल्म फाउंडेशन और वैनिटी फेयर के द्वारा आयोजित वीमेन इन सिनेमा गाला (Women In Cinema Gala ) का हिस्सा बनी हैं. जहां पर उन्होंने भारत को रिप्रेजेंट किया हैं. एक्ट्रेस इस कार्यक्रम में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज में पहुंची है. 

1.Kiara Advani Look At Women In Cinema Gala

Kiara Advani Look At Women In Cinema Gala
1/4

दरअसल, हाल ही में कियारा आडवाणी ने वीमेन इन सिनेमा गाला की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने कार्यक्रम के लिए ब्लैक और पिंक कलर का गाउन पहना था. जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान व्हाइट नेकलेस पहना है. बालों का जूड़ा बनाया हुआ है. साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक कलर के हाथों में लॉन्ग ग्लव्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने इसके साथ ही न्यूड पिंक मेकअप किया हुआ है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)



2.Kiara Advani honoured at Women In Cinema Gala

Kiara Advani honoured at Women In Cinema Gala
2/4

ऐक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- एक यादगार रात. बता दें कि कियारा वुमेन इन सिनेमा में भारत को रिप्रेजेंट कर रही थीं और इस दौरान उन्हें सम्मानित भी किया गया था. 



3.Fans Commented On Kiara Advani Look

Fans Commented On Kiara Advani Look
3/4

वहीं, एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की, वैसे ही फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बार्बी डॉल. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- वह इस समय सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं. एक तीसरे यूजर ने लिखा- स्वर्ग से उतरी हुई अप्सरा लग रही हो. हालांकि कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस के इस को खास पसंद नहीं किया है. एक यूजर ने कहा- इन भयानक ड्रेसेज को कौन डिजाइन करता है. 
 



4.Kiara Advani upcoming Films

Kiara Advani upcoming Films
4/4

कियारा के काम को लेकर बात करें तो वह जल्द ही राम चरण के साथ फिल्म गेम चेंजर में नजर आने वाली हैं. इसके बाद वह ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म वॉर 2 में दिखाई देंगी और रणवीर सिंह के साथ फिल्म डॉन 3 में भी नजर आएंगी. 



LIVE COVERAGE