trendingPhotosDetailhindi4085934

Malaika Arora के रैंप वॉक ने स्टेज पर लगाई आग, स्टाइलिश अंदाज पर टिकी फैंस की नजरें

Malaika Arora ने एक फैशन शो में रैंप वॉक करती हुई नजर आईं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो 49 साल की उम्र में भी कई यंग एक्ट्रेसेस को खूबसूरती और कर्वी फिगर में मात दे सकती हैं. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज से नजरें हटाना मुश्किल होगा

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2023 कई वजहों से चर्चा में रहा. इस दौरान रैंप पर मलाइका अरोड़ा, भूमि पेडनेकर, नेहा शर्मा, दीया मिर्जा जैसे सेलेब्रिटीज ने अपना जलना बिखेरा. हालांकि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ग्लैमरस अवतार एक बार फिर चर्चा में आ गया. एक्ट्रेस ने कृष्णा सनी रमानी के डिजाइन आउटफिट को पहनकर रैंप वॉक किया. मलाइका ने फिर साबित कर दिया कि वो 49 साल की उम्र में भी रैंप पर जलवा बिखेर सकती हैं. 
 

1.Malaika Arora proves she is queen of ramp 

Malaika Arora proves she is queen of ramp 
1/5

मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो रैंप की क्वीन हैं. पिंक कलर के इस आउटफिट में एक्ट्रेस काफी सुंदर लग रही थीं. 

 

 



2.Malaika Arora flaunts her figure 

Malaika Arora flaunts her figure 
2/5

मलाइका अरोड़ा अपने फैशन, स्टाइल और फिटनेस को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. उनका ग्लैमरस अवतार हमेशा चर्चा में रहता है. मलाइका ने एक बार फिर रैंप पर उतर कर हुस्न का जलवा बिखरा है. 



3.Malaika Arora stunning pink outfit

Malaika Arora stunning pink outfit
3/5

जैसे ही एक्ट्रेस रैंप पर उतरीं, सभी लोगों की निगाहें उनपर अटक गईं. जिसने भी उन्हें देखा वो सिर्फ देखता ही रह गया. उनका ये आउटफिट काबिले तारीफ है. एक्ट्रेस हमेशा अपने स्टाइल से कई लोगों को इंस्पायर करती हैं.



4.Malaika Arora latest photo shoot

Malaika Arora latest photo shoot
4/5

इस आउटफिट में एक्ट्रेस ने कुछ फोटोज भी शेयर की हैं जिसमें उनका स्टनिंग अंदाज देखने लायक है. उनके लुक को देख फैंस जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

 



5.Malaika Arora Slaying at 49 

Malaika Arora Slaying at 49 
5/5

49 की उम्र में मलाइका अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस इस उम्र में भी फिटनेस को लेकर भी काफी फेमस हैं. वो कई यंग लड़कियों को फिटनेस में मात दे देती हैं
 



LIVE COVERAGE