trendingPhotosDetailhindi4048508

Mega Blockbuster: Kapil की मुराद पूरी, दिखेगा साउथ क्वीन्स का जलवा, Rohit Sharma और Sourav Ganguly खेलेंगे फिल्मी पारी

Mega Blockbuster फिल्म के कई पोस्टर जारी हो चुके हैं जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. हों भी क्यों ना आखिर एक ही फिल्म में फिल्मी जगत के सितारों के अलावा क्रिकेटर्स का जमावड़ा जो लगने वाला है. फिल्म की स्टारकास्ट देख लोगों का एक्साइटमेंट लेवल काफी बढ़ गया है. सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर्स काफी वायरल हो रहे हैं. इन्हें देखकर लोगों का सिर चकराया हुआ है कि आखिर फिल्म की कहानी कैसी होगी. ऐसी तगड़ी स्टारकास्ट देख लोग फिल्म अब बस इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं.

फिल्म मेगा ब्लॉकबस्टर (Mega Blockbuster) को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी बज हो रहा है. फिल्म की लंब चौड़ी स्टारकास्ट देखकर लोग काफी एक्साइटेड हो गए हैं. इस फिल्म में साउथ से लेकर बॉलीवुड तक और तो और क्रिकेट जगत से जुड़े सितारे नजर आने वाले हैं. फिल्म से जुड़ी स्टारकास्ट एक-एक कर पोस्टर शेयर कर रहे हैं जिसपर फैंस का तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर्स काफी वायरल हो रहे हैं. इन्हें देखकर लोगों का सिर चकराया हुआ है कि आखिर फिल्म की कहानी कैसी होगी. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma), साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और तृषा कृष्णन (Trisha), साउथ एक्टर कार्थी (Kathi) फिल्म मेगा ब्लॉकबस्टर में नजर आने वाले हैं. साथ ही साथ इस फिल्म से भारतीय क्रिकेटर्स सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी शामिल हैं. उन्होंने भी फिल्म का पोस्टर अपने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फिल्म से जुड़े सभी सितरों ने अपना अपना लुक रिवील कर दिया है. फिल्म का ट्रेलर 4 सितंबर को रिलीज होने वाला है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

1.Kapil Sharma

Kapil Sharma
1/7

इन दिनों कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा अपने शो को लेकर खबरों में बने हुए हैं. एक ओर जहां वो जल्दी ही द कपिल शर्मा शो के साथ कमबैक करने को तैयार हैं वहीं अब उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर कर दिया है. 



2.Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna
2/7

रश्मिका मंदाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म मेगा ब्लॉकबस्टर का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में वो चुलबुले अंदाज में नजर आ रही हैं.



3.Deepika Padukone

Deepika Padukone
3/7

फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में वो सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. 



4.Trisha Krishnan

Trisha Krishnan
4/7

फिल्म में साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन  ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया है. वो भी फिल्म में नजर आने वाली हैं. 



5.Karthi Sivakumar

Karthi Sivakumar
5/7

साउथ फिल्म स्टार कार्थी कुमार भी फिल्म में नजर आने वाले हैं. 



6.Rohit Sharma

Rohit Sharma
6/7

दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा एक्टिंग डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसके तहत रोहित ने भी सोशल मीडिया पर मेगा ब्लॉकबस्टर से अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को रिवील किया है. इसके कैप्शन में रोहित शर्मा ने लिखा है कि नर्वस महसूस कर रहा हूं, एक तरह का डेब्यू है. 



7.Sourav Ganguly

Sourav Ganguly
7/7

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुलीने भी इसी तरह का पोस्ट किया है. यानी दोनों इसमें साथ में नजर आने वाले हैं



LIVE COVERAGE