trendingPhotosDetailhindi4048593

Akshay Kumar की Cuttputlli से पहले बॉलीवुड में बन चुकी हैं सीरियल किलर पर ये फिल्में, देखें पूरी लिस्ट | PICS

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म कठपुतली (Cuttputlli) में एक सीरियल किलर लड़कियों से दोस्ती करने के बाद उनके करीब आता है और आखिर में उनकी हत्या कर देता है. वह पब्लिक प्लेस पर उनकी बॉडी को ठिकाने लगाता है. कठपुतली के अलावा बॉलीवुड में सीरियल किलर के ऊपर कई फिल्में बनी है.

डीएनए हिंदी: हम हमेशा ही सीरियल किलर को लेकर सच्ची कहानियां सुनते आए हैं. जैक द रिपर, टेड बंडी, चार्ल्स शोभराज और कई अन्य सीरियल किलर्स की कहानियों ने फिल्म निमार्ताओं को अपनी ओर आकर्षित किया है. हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar)-स्टारर कठपुतली (Cuttputlli) एक तमिल फिल्म की रीमेक है, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जा रही है, यह एक ऐसे सीरियल किलर की कहानी जो यंग स्कूली लड़कियों को निशाना बनाता है और उनकी बेरहमी से हत्या करता है. इस स्लाइड में आइए एक नजर डालते हैं बॉलीवुड में बनी सीरियल किलर्स के ऊपर बनी फिल्मों पर...
 
 

1.कौन (Kaun)

कौन (Kaun)
1/5

उर्मिला मातोंडकर- मनोज बाजपेयी-स्टारर थ्रिलर फिल्म 'कौन' को राम गोपाल वर्मा ने बनाया था. यह उनकी पांचवीं हिंदी फिल्म थी. फिल्म में उर्मिला, मनोज और सुशांत सिंह के साथ सत्या फिल्म के कलाकार भी शामिल थे. फिल्म को सत्या के लेखक अनुराग कश्यप ने स्क्रिप्ट तैयार की थी. फिल्म एक मानसिक रूप से परेशान सीरियल किलर की कहानी है, जो घर में लोगों को लालच देकर उनकी हत्या कर देता है.
 



2.द स्टोनमैन मर्डर्स (The Stoneman Murders)

द स्टोनमैन मर्डर्स (The Stoneman Murders)
2/5

के के मेनन और अरबाज खान स्टारर साल 2009 की नियो-नॉयर क्राइम थ्रिलर द स्टोनमैन मर्डर भी उन फिल्मों में शामिल है, जो सीरियल किलर की कहानी पर आधारित हैं. यह फिल्म एक स्टोनमैन सीरियल किलर की वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जिसने मुंबई को हिलाकर रख दिया था.
 



3.मर्डर 2 (Murder 2) 

मर्डर 2 (Murder 2) 
3/5

2004 की हिट फिल्म मर्डर की अगली कड़ी एक सीरियल किलर की कहानी है, जो यंग महिलाओं की हत्या करता है. फिल्म में इमरान हाशमी, जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं और प्रशांत नारायणन विलेन के किरदार में नजर आए थे.



4.एक विलेन (Ek Villain)

एक विलेन (Ek Villain)
4/5

2014 की हिट फिल्म में श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख ने एक्टिंग की थी. फिल्म रितेश की तरफ से निभाए गए सीरियल किलर का किरदार, राकेश महाडकर की कहानी है, जो उन महिलाओं की हत्या करता है जो उससे बेरुखी से बात करती हैं.
 



5.रमन राघव 2.0 (Raman Raghav 2.0)

रमन राघव 2.0 (Raman Raghav 2.0)
5/5

इस लिस्ट में अनुराग कश्यप की तरफ से बनाई गई फिल्म रमन राघव 2.0 भी शामिल है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विक्की कौशल-स्टारर यह फिल्म अनुराग कश्यप की अब तक की सबसे डार्क फिल्मों में से एक है. फिल्म नवाज की तरफ से निभाए गए सीरियल किलर और विक्की की तरफ से निभाए गए एक पुलिस वाले की कहानी बताती है. सामाजिक ताने बाने में एक दूसरे के विपरीत होने के बावजूद, दोनों में कई समानताएं हैं.



LIVE COVERAGE