trendingPhotosDetailhindi4070827

Nora Fatehi ने गोल्डन रंगवा लिए अपने बाल, Hot Photo Shoot देखकर ट्रोल करने लगे लोग

Nora Fatehi ने एक बार फिर अपना बोल्ड अवतार दिखाया है. उनका ये लुक देख फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. हालांकि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है

Nora Fatehi: नोरा फतेही को फैशनिस्टा कहना गलत नहीं होगा. एक्ट्रेस ने हमेशा अपने सिजलिंग आउटफिट (Nora Fatehi Latest look) से इस बात का सबूत दिया है. हाल ही में नोरा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो पोस्ट की है जिसमें वो अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट (Nora Fatehi flaunts figure) करती नजर आ रही हैं. उनके एक एक लुक ने फिर से फैंस को मदहोश कर दिया है. इस बॉडीकॉन जंपसूट में नोरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.इस लुक के लिए उन्होंने विग भी पहनी हुई है जो इस लुक में चार चांद लगा रही है. 

1.Nora Fatehi Sizzles In Shimmering Body-hugging jumpsuit

Nora Fatehi Sizzles In Shimmering Body-hugging jumpsuit
1/5

लंबे सफेद बालों वाली विग में नोरा फतेही ने ब्लिंगी न्यूड कलर के जंपसूट में अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरा है. उन्होंने हाई-हील बूट्स से लुक को पूरा किया.



2.Nora Fatehi inspired by Cardi B

Nora Fatehi inspired by Cardi B
2/5

नोरा ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, "स्विच माय विग मेक इट फील लाइक चीटिंग " (Switch my wig make him feel like he cheatin). ये कार्डी बी का गाना है जो काफी फेमस है.



3.Nora Fatehi sexy poses

Nora Fatehi sexy poses
3/5

Nora Fatehi शानदार सीक्वेंस्ड जंपसूट में फैशन क्वीन से कम नहीं लग रही हैं. उनकी फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस की तरीफ करते नहीं थक रहे हैं. 



4.Nora Fatehi Trolled for inspired by Lady Gaga and Cardi B

Nora Fatehi Trolled for inspired by Lady Gaga and Cardi B
4/5

एक तरफ जहां नोरा के नए लुक की फैंस तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है. लोगों का कहना है कि उनका लुक लेडी गागा से मिलता जुलता है. कुछ लोगों को लगा कि यह लुक लेडी गागा के लुक जैसा है. लेडी गागा अपने सुनहरे बालों के लिए जानी जाती हैं. यहां तक कि आंखों का मेकअप भी कुछ ऐसा ही लग रहा था. वहीं कुछ फैंस ने उनके लुक की तुलना कार्डी बी से भी कर दी. 



5.Nora Fatehi and Aryan Khan link-up rumours

Nora Fatehi and Aryan Khan link-up rumours
5/5

बीते दिनों नोरा फतेही और आर्यन खान के लिंक-अप की अफवाहों सामने आई थीं. यह भी अनुमान लगाया गया था कि नोरा फतेही और आर्यन खान डेटिंग कर रहे है. उन्हें दुबई में साथ देखा गया था.



LIVE COVERAGE