trendingPhotosDetailhindi4092120

Palak Tiwari और Ibrahim Ali Khan के अफेयर पर लगी मुहर? ब्लैक आउटफिट में की ट्विनिंग, साथ देख फैंस ने पूछे ऐसे सवाल

Palak Tiwari फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं. हालांकि उससे पहले ही उनका नाम Saif Ali Khan के बेटे Ibrahim Ali Khan के साथ जुड़ गया था पर पलक हमेशा इसे खारिज करती आई हैं. दोनों को फिर एक पार्टी में स्पॉट किया गया.

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और पलक तिवारी (Palak Tiwari) डेटिंग को लेकर काफी समय से अफवाह है. लेकिन पलक तिवारी ने साफ कह दिया था कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त (Palak Tiwari Ibrahim Ali Khan dating) हैं. वहीं बीती रात दोनों को करण मेहता की बर्थडे पार्टी में देखा गया. वो अपनी कार में अलग-अलग आए पर दोनों को ब्लैक कलर के आउटफिट में देख लोगों का कहना है कि उनके बीच कुछ कनेक्शन तो जरूर है. 

1.Ibrahim Ali Khan spotted

Ibrahim Ali Khan spotted
1/5

सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम हाल ही में कूल लुक में स्पॉट हुए. इस दौरान उन्होंने पैप्स को जमकर पोज दिए. हालांकि कई मौकों पर उन्हें पपराजी से बचते हुए भी देखा जाता है. 



2.Palak Tiwari look hot in short black dress

Palak Tiwari look hot in short black dress
2/5

पलक तिवारी अपने लुक को लेकर फिर से चर्चा में आ गई हैं. उन्हें हाल ही में ब्लैक कलर की शॉर्ट सेक्सी ड्रेस में स्पॉट किया गया. उनका ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है. 



3.Ibrahim Ali Khan Palak Tiwari spotted at a party

Ibrahim Ali Khan Palak Tiwari spotted at a party
3/5

पलक और इब्राहिम को एक्टर करण मेहता की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया. दोनों ने एक साथ तो पोज नहीं दिए पर ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे थे.



4.Palak Tiwari on dating Ibrahim Ali Khan

Palak Tiwari on dating Ibrahim Ali Khan
4/5

पलक तिवारी ने कुछ समय पहले इबाहिम अली खान के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने ने कहा था कि उनके पास प्यार के लिए समय नहीं है. उनका फोकस बस उनके काम पर है. 



5.Palak Tiwari Ibrahim Ali Khan seen together

Palak Tiwari Ibrahim Ali Khan seen together
5/5

कई बार पलक को इब्राहिम के साथ समय बिताते हुए देखा गया. पिछले साल, दोनों को मुंबई के एक रेस्तरां से एक कार में एक साथ निकलते हुए देखा गया था, जिसने उनकी डेटिंग अफवाहों को हवा दे दी थी. इसपर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी थी और कहा था ऐसा कुछ भी नहीं है. वो बस अपने काम पर ध्यान लगा रही हैं. 



LIVE COVERAGE