trendingPhotosDetailhindi4104460

Parineeti Chopra ने रिसेप्शन में क्यों पहनी थी पिंक साड़ी, मनीष मल्होत्रा ने खोला राज

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की शादी के रिसेप्शन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जाने-माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने उनके लिए ये लुक तैयार किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) पिछले महीने शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने 24 सितंबर को उदयपुर में रॉयल वेडिंग (Parineeti Chopra Raghav Chadha wedding) की जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके हैं. शादी के बाद अब उनके रिस्पशन से लेकर ग्रहप्रवेश की भी काफी चर्चा रही. अब डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने खुद खुलासा किया है कि एक्ट्रेस ने रिस्पशन के लिए पिंक साड़ी क्यों पहनी थी. 

1.Parineeti Chopra reception look

Parineeti Chopra reception look
1/4

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को राजस्थान के लीला पैलेस में सात फेरे लिए थे. शादी के बाद उनका वेडिंग रिस्प्शन रखा गया जिसकी फोटोज पहले सामने आ चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग रिसेप्शन में पिंक कलर की साड़ी पहनी थी जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं. 



2.Parineeti Chopra and Raghav Chadha pics

Parineeti Chopra and Raghav Chadha pics
2/4

मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर परिणीति के रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. दुल्हन ने रिसेप्शन के लिए क्रिस्टल सेक्विन से सजी रोसेट ब्लश साड़ी पहनी थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं राघव को ब्लैक व्हाइट सूट में नजर आए. 



3.Parineeti Chopra saree style with dupatta

Parineeti Chopra saree style with dupatta
3/4

परिणीति ने अपने लुक को एक साड़ी और एक कंट्रास्टिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया. इस हैवी एंब्रॉयडरी वाले दुपट्टे को उन्होंने एक कंधे पर पिन किया हुआ था. इसके साथ एक्ट्रेस ने एमरल्ड नेकपीस के साथ सटल मेकअप कर अपने लुक में चार चांद लगाए थे. मनीष मल्होत्रा ने पोस्ट में कहा कि वो कॉकटेल के लिए लाल साड़ी के लिए बात करे रहे थे पर फिर उन्होंने इस कलर को चुना.



4.Parineeti Chopra new bride look

Parineeti Chopra new bride look
4/4

इस रिस्प्शन लुक में एक्ट्रेस को पिंक चूड़ा और सिंदूर में देखा गया. हाथों में मिनिमल मेहंदी और नई नवेली दुल्हन वाले इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रहा हैं. फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.



LIVE COVERAGE