trendingPhotosDetailhindi4056452

Poonam Pandey की Hot Photos ने फिर मचाया बवाल, Semi Nude होकर खुद को हाथ से ढका

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने बोल्ड अंदाज के चलते अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

सोशल मीडिया पर पूनम की तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं. वहीं, अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. 
 

1.Poonam Pandey Bold Photoshoot

Poonam Pandey Bold Photoshoot
1/8

पूनम पांडे ने एक बार फिर हद से ज्यादा बोल्ड फोटोशूट करा कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में एक्ट्रेस केवल एक शर्ट पहने नजर आ रही हैं. शर्ट के बटन खुले हुए हैं और पूनम अपनी बॉडी के ऊपरी हिस्से को केवल हाथ से ढकती हुई दिखाई दे रही हैं.
 



2.Poonam Pandey sizzling pose

Poonam Pandey sizzling pose
2/8

तस्वीरों के साथ-साथ पूनम के पोज भी काफी बोल्ड हैं. अपने इस नए फोटोशूट से एकट्रेस ने सोशल मीडिया पर आग लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी हैं.
 



3.Poonam Pandey Seminude Photos

Poonam Pandey Seminude Photos
3/8

एक बार फिर पूनम पांडे के सेमी न्यूड फोटोज को देख लोगों के होश उड़ गए हैं. नए फोटोज में उन्होंने अपनी कातिलाना आंखों से भी लोगों का शिकार किया है. 
 



4.Poonam Pandey Hotness

Poonam Pandey Hotness
4/8

वहीं, फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब कर रहे हैं. फोटोज के सामने आते ही लोगों ने इन पर कमेंट करना शुरू कर दिया. इसके साथ ही लोग एक बार फिर पूनम पांडे की हॉटनेस के दीवाने हो गए हैं. 
 



5.Poonam Pandey Trollers

Poonam Pandey Trollers
5/8

इन सब के बीच कुछ यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल भी करते नजर आए.  हालांकि, पूनम को ट्रोलर्स की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. उल्टा वो हर बार ऐसी ही सिजलिंग फोटो पोस्ट कर सुर्खियों में आने का एक मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. 
 



6.Poonam Pandey Hot Photos

Poonam Pandey Hot Photos
6/8

पूनम पांडे हमेशा अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को अपनी ओर खींचती हैं. बीते कई दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं और आए दिन अपने नए नए फोटो पोस्ट करती रहती हैं. 
 



7.Poonam Pandey viral photos

Poonam Pandey viral photos
7/8

उनका सिजलिंग अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है. इसके अलावा कुछ लोग उनके कॉन्फिडेंस की भी तारीफें करते हैं.
 



8.Poonam Pandey In Lock Upp

Poonam Pandey In Lock Upp
8/8

पूनम पांडे को आखिरी बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के टीवी शो 'लॉकअप' (Lock Upp) में देखा गया था. शो के अंदर भी एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज में नजर आई थीं.
 



LIVE COVERAGE