trendingPhotosDetailhindi4073533

Priyanka Chopra ने पहली बार दिखाया बेटी Malti का चेहरा, लोग बोले पापा Nick Jonas की कार्बन कॉपी

Priyanka Chopra ने अपनी बेटी Malti Marie Chopra Jonas का चेहरा पहली बार दिखाया है. फैंस को मालती पापा Nick Jonas की कॉपी लग रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) को लाइम लाइट से दूर रखती हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा पहली बार दिखा दिया है. प्रियंका ने अपने पति से जुड़ी एक इवेंट पर बेटी को लेकर शामिल हुई थीं. मालती व्हाइट आउटफिट में बेहद क्यूट दिख रही हैं. वहीं, मालती को पहली बार देखकर इंटरनेट दीवाना हुआ जा रहा है. कई लोगों ने मालती की पहली फोटोज देखकर उन्हें पापा निक जोनस (Nick Jonas) की कार्बन कॉपी बता डाला है.

1.Priyanka Chopra Shows Daughter Face

Priyanka Chopra Shows Daughter Face
1/5

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो बेटी को गोद में लेकर बैठी दिख रही हैं. इस वीडियो में मालती का चेहरा दिख रहा है. (फोटो क्रेडिट- @chipkumedia/इंस्टाग्राम)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)



2.Priyanka Chopra Nick Jonas Daughter Photos Viral

Priyanka Chopra Nick Jonas Daughter Photos Viral
2/5

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. मालती इन फोटोज में ऑफ व्हाइट रंग के आउटफिट में स्टाइलिश दिख रही हैं. (फोटो क्रेडिट- @chipkumedia/इंस्टाग्राम)



3.Malti Is Father Nick Jonas Carbon Copy

Malti Is Father Nick Jonas Carbon Copy
3/5

प्रियंका और निक की बेटी का चेहरा देखकर कई लोगों ने दावा किया है कि मालती अपने पापा निक की कार्बन कॉपी दिखती हैं. (फोटो क्रेडिट- @chipkumedia/इंस्टाग्राम)



4.Internet Going Crazy Over Priyanka Chopra Daughter Photos

Internet Going Crazy Over Priyanka Chopra Daughter Photos
4/5

मालती की पहली तस्वीरों पर इंटरनेट दीवाना हुआ जा रहा है. चारों तरफ मालती की क्यूटनेस की बातें हो रही हैं.



5.Priyanka Chopra Daughter Faced Health Complication

Priyanka Chopra Daughter Faced Health Complication
5/5

प्रियंका की बेटी मालती 1 साल की हो गई हैं. एक्ट्रेस ने बताया था कि मालती को जन्म के साथ ही हेल्थ कॉम्प्लिकेशन का सामना करना पड़ा था लेकिन उनकी बेटी ने फाइटर बनकर सबका सामना किया.



LIVE COVERAGE