trendingPhotosDetailhindi4079325

Radhika Apte Casting Couch: जब साउथ के एक एक्टर ने दिया था साथ सोने का ऑफर, चौंक कर एक्ट्रेस ने दिया था ये जवाब

Radhika Apte ने एक बार अपने Casting Couch के अनुभव को शेयर किया था. जब उन्हें बॉलीवुड फिल्म के लिए सोने के लिए कहा गया था.

Radhika Apte Casting Couch: बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस करने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. एक्ट्रेस अपने बोल्ड रोल्स (Radhika Apte bold roles) के साथ ही साथ अपने बोल्ड बयानों को लेकर भी जानी जाती हैं. यही नहीं एक्ट्रेस ने हमेशा फिल्म इंडस्ट्री और फिल्म मेकर्स को लेकर बड़े बयान दिए हैं, साथ ही अपने साथ हुए कास्टिंग काउच (casting couch) के अनुभवों को भी शेयर किया है. एक इंटरव्यू में उन्होंने एक साउथ के एक्टर को लेकर बड़ी बात कही थी. 
 

1.Radhika Apte casting Couch By A South Actor

Radhika Apte casting Couch By A South Actor
1/5

राधिका आप्टे ने साल 2016 में बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में अपने कास्टिंग काउच के अनुभव पर खुलकर बात की थी. उन्होंने खुलासा करते हुए कहा, "मुझे एक बार साउथ के एक एक्टर ने अपने कमरे के फोन पर बुलाया और फ्लर्ट करने की कोशिश की.'



2.Radhika Apte Recalled Facing Casting Couch

Radhika Apte Recalled Facing Casting Couch
2/5

राधिका ने इस इंटरव्यू में बताया था कि इस शख्स ने उनसे कहा कि बॉलीवुड में एक फिल्म बन रही है जिसमें तुम्हें काम मिल सकता है लेकिन तुम्हें साथ सोना पड़ेगा. राधिका ने इतना सुनते ही उस शख्स को जवाब दिया था-गो टू हेल.



3.Radhika Apte reveal dark secrets of Bollywood casting couch

Radhika Apte reveal dark secrets of Bollywood casting couch
3/5

राधिका आप्टे ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब वो बॉलीवुड में नई थीं तो उन्हें अपनी बॉडी पर काम करने की सलाह दी गई थी. पहली मुलाकात में किसी ने उन्हें नाक की सर्जरी करवाने के लिए कहा तो किसी ने उन्हें उनकी जॉ लाइन और टांगों की सर्जरी के लिए कहा था. यहां तक कि उन्हें ब्रेस्ट इंप्लान्ट करवाने को भी कहा गया था.



4.Radhika Apte several times became victim of casting couch

Radhika Apte several times became victim of casting couch
4/5

राधिका आप्टे ने एक बार नहीं कई बार अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के अनुभवों को शेयर किया है. कई इंटरव्यू में वो बता चुकी हैं कि वो कभी कास्टिंग काउच का शिकार तो नहीं हुईं लेकिन इसका अनुभव जरूर कर चुकी हैं. 



5.Radhikaa Apte Talented actress

Radhikaa Apte Talented actress
5/5

राधिका आप्टे ने हिंदी फिल्मों के अलाया, मलयालम, बंगाली, मराठी और तमिल जैसी कई फिल्मों में दमदार किरदार निभाए हैं. साथ ही वो बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पढ़ी-लिखी अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने साल 2005 में बॉलीवुड फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी के जरिए उन्होंने डेब्यू किया था. 



LIVE COVERAGE