trendingPhotosDetailhindi4052144

Raju Srivastava पीछे छोड़ गए पत्नी Shikha Srivastava और दो बच्चे, रुला देंगी ये फैमिली फोटोज

Raju Srivastava Passed Away:कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का AIIMS अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया. वो अपने पीछे पत्नी और बच्चों को छोड़ गए हैं.

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अपने मस्तीभरे अंदाज के जरिए लोगों को हंसाते दिखाई देते थे और रियल लाइफ में भी वो एक जिंदादिल इंसान थे. वो कई मौकों पर ये बोलते नजर आए हैं कि वो लोगों को हंसाने-गुदगुदाने का मकसद लेकर ही इस दुनिया में आए हैं. उनकी ये जिंदादिली सोशल मीडिया पर साझा की गई फैमिली फोटोज (Raju Srivastava) में साफ झलकती थी. राजू अपने पीछे पत्नी शिखा श्रीवास्तव (Shikha Srivastava) और दो बच्चों को छोड़ गए हैं और उनके जाने के बाद हंसती-मुस्कुराती उनकी फैमिली की तस्वीर वायरल हो रही हैं जो लोगों को रुला देने वाली हैं.

1.Raju Srivastava Family Photos

Raju Srivastava Family Photos
1/7

राजू श्रीवास्तव सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते थे और अपने अकाउंट पर आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दिए थे.



2.Raju Srivastava Was Close With Family

Raju Srivastava Was Close With Family
2/7

राजू की फैमिली फोटोज से जाहिर है कि वो अपने परिवार से कितने क्लोज थे और उनकी हंसती-मुस्कुराती तस्वीरों में उनकी बॉन्डिंग साफ नजर आ जाती है.



3.Raju Srivastava Son And Daughter

Raju Srivastava Son And Daughter
3/7

राजू और उनकी पत्नी शिखा के दो प्यारे बच्चे हैं. एक बेटी है जिसका नाम है- 'अंतरा श्रीवास्तव' और एक बेटा है जिसका नाम 'आयुष्मान खुराना' है.



4.Raju Srivastava Loves His Wife Shikha Srivastava

Raju Srivastava Loves His Wife Shikha Srivastava
4/7

राजू अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते थे और कई ईवेंट्स में भी उनके साथ शिरकत करते दिखाई दिए थे. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी शिखा के साथ तस्वीरें साझा करते नजर आए थे.
 



5.Raju Srivastava Sister And Brother

Raju Srivastava Sister And Brother
5/7

राजू की एक बहन भी है जिनके साथ वो रक्षाबंधन के मौके पर तस्वीरें साझा करते दिखाई दिए थे. राजू अपनी बहन से भी काफी क्लोज थे. उनके भाई का नाम दीपू श्रीवास्तव है.



6.Raju Srivastava Was A Family Oriented Man

Raju Srivastava Was A Family Oriented Man
6/7

राजू अपने फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई देते थे और इन स्पेशल लम्हों की तस्वीरें अकसर ये तस्वीरें इंटरनेट पर भी साझा करते दिखाई दे जाते थे.



7.Raju Srivastava Loved His Children

Raju Srivastava Loved His Children
7/7

राजू की बेटी अंतरा और बेटे आयुष्मान के साथ भी बेहद खास बॉन्डिंग थी. वो अपने बच्चों के जन्मदिन पर स्पेशल पोस्ट साझा करते थे और खूब प्यार बरसाते थे.



LIVE COVERAGE