trendingPhotosDetailhindi4059137

Shah Rukh Khan: Aamir से Aishwarya तक 5 स्टार्स संग किंग खान का भयंकर झगड़ा, एक को पड़ा था थप्पड़

Shah Rukh Khan Birthday: कूल रहने वाले किंग खान के गुस्से वाले किस्सों के बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे जिनमें Salman Khan-Aishwarya Rai भी हैं

Shah Rukh Khan पर पर्दे पर अपने रोमांस और रियल लाइफ में कूल अंदाज के लिए अकसर तारीफें बटोरते दिखाई दे जाते हैं लेकिन वो कई मौकों पर अपने गुस्से की वजह से भी सुर्खियां बटोरते दिखाई दे चुके हैं. सलमान खान (Salman Khan) के अलावा उनका आमिर खान (Aamir Khan) से लेकर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) तक जैसे कई स्टार्स से झगड़ा हो चुका है. इस लिस्ट में सनी देओल (Sunny Deol) भी शामिल हैं. एक को तो शाहरुख ने गुस्से में थप्पड़ ही जड़ दिया था. हालांकि, दिलचस्प बात ये भी है कि सभी से अब शाहरुख खान का पैचअप भी हो चुका है.

1.Shah Rukh Khan-Aamir Khan Fight

Shah Rukh Khan-Aamir Khan Fight
1/5

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान से काफी समय तक नाराज गए थे और उनके गुस्से की वजह आमिर का एक ब्लॉग था जिसमें उन्होंने 'शाहरुख' नाम के कुत्ते की बात की थी. 2008 में आमिर ने अपने ब्लॉग में लिख डाला था कि 'शाहरुख मेरे पैर चाट रहा है और मैं उसे बार-बार बिस्किट खिला रहा हूं. मुझे और क्या चाहिए'. आमिर ने बताया था कि वो रिजॉर्ट के केयरटेकर का कुत्ता था. वहीं, उन्होंने बाद में अपनी इस हरकत पर माफी भी मांगी थी.



2.Shah Rukh Khan-Salman Khan Fight

Shah Rukh Khan-Salman Khan Fight
2/5

शाहरुख़ ने खुद बताया था कि सलमान और उनके बीच एक बेहद छोटी सी बात पर झगड़ा हुआ था. दोनों इस पर बात कर रहे थे कि 'हम दोनों में से सबसे ज्यादा खुश कौन है'. शाहरुख़ ने सलमान को शादी करने की बात पर जोर देते हुए कहा था कि 'मैं घर जाता हूं तो मुझे बहुत खुशी होती. बीवी होती है और लाडली बेटी मेरी गोद में बैठती है... ये सारी बातें मुझे खुशी देती हैं. वहीं, इस पर सलमान ने कह दिया था कि 'मेरी गोद में बहुत सारी लाडलियां बैठती हैं, मुझे और भी ज्यादा ख़ुशी होती है'. इसी घटना के बीच दोनों के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गई थी. हालांकि, अब दोनों का पैचअप हो चुका है.



3.Shah Rukh Khan-Sunny Deol Fight

Shah Rukh Khan-Sunny Deol Fight
3/5

1993 में आई फिल्म 'डर (Darr Film)' के दौरान भी सनी देओल का डायरेक्टर यश चोपड़ा के साथ बड़ा झगड़ा हो गया था. इस दौरान सनी, शाहरुख से भी झगड़ लिए थे. उन्हें इस फिल्म में विलेन यानी शाहरुख से ओवरशैडो होने पर गुस्सा आया था. सनी ने गुस्से में अपनी पैंट फाड़ दी थी और शाहरुख के साथ कभी काम नहीं करने की कसम खाई थी.



4.Shah Rukh Khan-Aishwarya Rai Fight

Shah Rukh Khan-Aishwarya Rai Fight
4/5

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय के बीच अनबन फिल्म 'चलते-चलते' के दौरान हुई थी. इस फिल्म के शूट पर सलमान पहुंच गए और खूब हंगामा किया. वहीं, शाहरुख ने बीच-बचाव करने की कोशिश करने लगे तो सलमान ने उन्हें भी बुरा-भला कह डाला. शाहरुख इस वाकये इतने अपसेट हुए कि उन्होंने ऐश्वर्या को रिप्लेस कर ये रोल रानी मुखर्जी को दे दिया. इसी बात से ऐश्वर्या नाराज हो गई थीं और काफी समय तक दोने साथ में काम नहीं किया. दशकों बाद शाहरुख-ऐश्वर्या की जोड़ी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में दिखी थी.



5.Shah Rukh Khan-Shirish Kunder Fight

Shah Rukh Khan-Shirish Kunder Fight
5/5

शाहरुख खान, मशहूर फिल्ममेकर फराह खान के पति शिरीष कुंदर पर बुरी तरह भड़क गए थे. उन्होंने गुस्से में शिरीष को थप्पड़ तक जड़ दिया था. बताय जाता है कि संजय दत्त की पार्टी के दौरान शिरीष ने शाहरुख की फिल्म 'रा वन' के फ्लॉप होने पर उनका मजाक उड़ा दिया था. शाहरुख को इस बात पर गुस्सा आ गया था और दोनो में हाथापाई हो गई थी.



LIVE COVERAGE