trendingPhotosDetailhindi4068216

Sana Saeed: शाहरुख खान की ऑन-स्क्रीन बेटी ने कर ली सगाई, बॉयफ्रेंड का प्रपोजल देख खुशी से झूम उठीं 'अंजलि'

नए साल (Happy New Year 2023) के साथ ही बॉलीवुड गलियारों में जश्न का माहौल शुरू हो गया है. इसके साथ ही बी-टाउन को एक नया कपल भी मिल गया है.

हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ऑनस्क्रीन बेटी सना सईद (Sana Saeed) की. सना सईद ने सगाई कर ली है. एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है. 
 

1.Sana Saeed Engagement

Sana Saeed Engagement
1/7

सना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद रोमांटिक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक गाउन और थाई हाई बूट्स में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, उनके मंगेतर साबा वॉनर ने भी उनके साथ ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग किया है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial)

 



2.Sana Saeed-Csaba Wagner

Sana Saeed-Csaba Wagner
2/7

नए साल को और खास बनाते हुए सना के बॉयफ्रेंड ने उन्हें बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया. साबा वॉनर ने घुटनों पर बैठकर अपनी लेडी लव को खूबसूरत रिंग पहनाई. वहीं, एक्ट्रेस भी साबा के इस अंदाज को देख खुशी से झूम उठीं. 
 



3.Anjali aka Sana Saeed gets engaged to boyfriend Csaba Wagner

Anjali aka Sana Saeed gets engaged to boyfriend Csaba Wagner
3/7

बता दें कि सना लंबे समय से साबा वॉनर को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ जाते हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस ने हां में जवाब देकर अपने इस रिश्ते को एक बेहद खूबसूरत मोड़ दे दिया है. 
 



4.Who is Csaba Wagner

Who is Csaba Wagner
4/7

साबा एक हॉलीवुड साउंड डिजाइनर हैं और लॉस एंजेलिस में रहते हैं. वे अक्सर ही सना के साथ अपनी फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस पर प्यार लुटाने का एक मौका हाथ से जाने नहीं देते. वहीं, अब फैंस भी दोनों की इस जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं.
 



5.Sana Saeed Instagram

Sana Saeed Instagram
5/7

सना के इस वीडियो को शेयर करते ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग लगा हैं. फैंस छोटी 'अंजलि' को उनके खास दिन पर ढेरों बधाइयां दे रहे हैं. 
 



6.Sana Saeed in Kuch Kuch Hota Hai

Sana Saeed in Kuch Kuch Hota Hai
6/7

गौरतलब है कि सना सईद बेहद छोटी उम्र से ही फैंस के दिलों पर राज करती आईं हैं. उन्होंने करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में 'अंजलि' का किरदार निभाकर लाखों लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई. 
 



7.Anjali in Kuch kuch Hota hai

Anjali in Kuch kuch Hota hai
7/7

यही वजह है कि फिल्म में अपने पिता राहुल यानी शाहरुख खान के लिए लाइफ पार्टनर ढूंढने वालीं अंजलि को अब उनका पार्टनर मिलते देख फैंस एक्ट्रेस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.



LIVE COVERAGE