trendingPhotosDetailhindi4111561

बिग बॉस के बाद यूं बदली Shehnaaz Gill की किस्मत, सलमान खान ने बनाया बॉलीवुड स्टार

शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 27 जनवरी 1993 को पंजाब में हुआ था. शहनाज पंजाब की कटरीना के नाम से भी जानी जाती हैं.

डीएनए हिंदी: शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. आज शहनाज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. वहीं, आज एक्ट्रेस अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 27 जनवरी 1993 में पंजाब में हुआ था. शहनाज ने पंजाब इंडस्ट्री में तमाम फिल्में की हैं. वह एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं. उन्होंने इसके साथ मॉडलिंग भी की है. वहीं, शहनाज को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और वह शुरुआत से ही एक्टर बनना का सपना देख रही थीं.

1.Shehnaaz Gill Punjab Film Industry Career

Shehnaaz Gill Punjab Film Industry Career
1/5

शहनाज ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में आई पंजाबी फिल्म शिव दी किताब से की थी. उसके बाद उन्होंने 2016 में माझे दी जट्टी, पिंडन दिया कुड़ियां में भी अभिनय किया है. इसके अलावा उन्होंने सत श्री अकाल इंग्लैंड, काला शाह काला और डाका जैसी फिल्मों में भी काम किया है.



2.Shehnaaz Gill in Bigg Boss 13

Shehnaaz Gill in Bigg Boss 13
2/5

इसके अलावा साल 2019 में शहनाज गिल बिग बॉस 13 में नजर आई थीं. इस शो में आने के बाद उनकी किस्मत पूरी तरह से बदल गई और आज वो बॉलीवुड में पहचानी जाने लगीं. इस शो में उनकी और विनर रहे दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री, उनकी लव स्टोरी, मौज मस्ती नोंकझोंक को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बता दें कि शहनाज इस शो की दूसरी रनरअप रहीं थीं.



3.Shehnaaz Gill From Fat To Fit

Shehnaaz Gill From Fat To Fit
3/5

आपको बता दें कि शहनाज गिल को पंजाब की कटरीना कैफ कहा जाता है. इसके अलावा वह जिस दौरान बिग बॉस में नजर आई थीं, उस वक्त उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था और शो समाप्त होने के बाद उन्होंने अपने आप को फिट किया. आज शहनाज गिल हर एक आउटफिट में बेहद हॉट नजर आती हैं.  



4.Shehnaaz Gill Most Desirable Face

Shehnaaz Gill Most Desirable Face
4/5

वहीं, इस शो के समाप्त होने के बाद शहनाज गिल के हाथ कई प्रोजेक्ट लगे और इससे उनकी किस्मत भी चमक गई. बिग बॉस 13 शो 2020 में समाप्त हुआ था और 2019-2020 में टीवी पर टाइम्स टॉप 20 में एक्ट्रेस का नाम मोस्ट डिजायरेबल वुमन में 11वां स्थान मिला था. उन्हें ईटी इंस्पायरिंग वूमेन अवॉर्ड्स में प्रोमिसिंग फ्रेश फेस के तौर पर सम्मानित किया गया था.



5.Shehnaaz Gill Bollywood Career

Shehnaaz Gill Bollywood Career
5/5

इन सभी के अलावा शहनाज के बॉलीवुड करियर की बात की जाए तो वह सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आई थीं. इस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था. इसके साथ ही उन्होंने थैंक्यू फॉर कमिंग फिल्म में भी काम किया था. इसके बाद वह अपने आने वाले प्रोजेक्ट में काफी व्यस्त हैं. 


 



LIVE COVERAGE