trendingPhotosDetailhindi4110166

श्रद्धा कपूर ने रिजेक्ट की ये 6 फिल्में, एक ने ऑस्कर अवॉर्ड जीतकर मचाया दुनिया भर में धमाल

श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) ने बॉलीवुड की कई फिल्में रिजेक्ट की हैं, जिसमें से दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं.

श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने तमाम बेहतरीन फिल्में की हैं. बीते साल उनकी रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) के साथ आई फिल्म तू झूठी मैं मक्कार(Tu Jhoothi Main Makkar) बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है. वहीं, सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म तीन पत्ती से शुरुआत की थी और उसके बाद उन्होंने फिल्म आशिकी 2(Aashiqui 2) में काम किया था, जो कि सुपरहिट रही थी. हालांकि एक्ट्रेस ने कुछ फिल्में रिजेक्ट की हैं. जिसमें से दो ब्लॉकबस्टर रही हैं. आइये जानते हैं इस बारे में. 

1.Shraddha Kapoor Rejected RRR

Shraddha Kapoor Rejected RRR
1/7

एसएस राजामौली ने कथित तौर पर आरआरआर में जूनियर एनटीआर के साथ एक भूमिका के लिए श्रद्धा कपूर से संपर्क किया था, हालांकि उन्होंने अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया. वहीं, ये फिल्म सुपरहिट रही थी. फिल्म ने दुनिया भर में 1000 करोड़ से ऊपर कलेक्शन किया था और इस फिल्म को सॉन्ग नाटू नाटू के लिए ऑस्कर भी मिला था.
 



2.Shraddha Kapoor Rejected Bhool Bhulaiyaa 2

Shraddha Kapoor Rejected Bhool Bhulaiyaa 2
2/7

खबरों की मानें तो श्रद्धा कपूर ने 2022 में आई हिट फिल्म भूल भुलैया 2 को ठुकरा दिया था. उनका बाद ये रोल कियारा आडवाणी को ऑफर किया गया जिसने कियारा की किस्मत चमका दी थी.



3.Shraddha Kapoor Rejected Saina

Shraddha Kapoor Rejected Saina
3/7

महीनों की प्रैक्टिस के बाद श्रद्धा कपूर ने साइना नेहवाल की बायोपिक छोड़ दी क्योंकि उन्हें डेंगू हो गया था. फिर यह रोल परिणीति चोपड़ा को ऑफर किया गया. हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. 



4.Shraddha Kapoor Rejected Aurangzeb

Shraddha Kapoor Rejected Aurangzeb
4/7

कथित तौर पर श्रद्धा कपूर को अर्जुन कपूर के साथ औरंगजेब में मुख्य भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन अभिनेत्री ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया और आशिकी 2 को चुना. वहीं, अर्जुन कपूर की ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा नहीं कर पाई थी.



5.Shraddha Kapoor Rejected Thugs Of Hindostan

Shraddha Kapoor Rejected Thugs Of Hindostan
5/7

कथित तौर पर श्रद्धा कपूर को आमिर खान अभिनीत ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में एक भूमिका की पेशकश की गई थी, हालांकि, उन्होंने अज्ञात कारणों से इस प्रस्ताव को रिजेक्ट कर दिया. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. 



6.Shraddha Kapoor Rejected Lucky No Time For Love

Shraddha Kapoor Rejected Lucky No Time For Love
6/7

कथित तौर पर सलमान खान चाहते थे कि श्रद्धा कपूर लकी: नो टाइम फॉर लव में मुख्य भूमिका निभाएं, लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को रिजेक्ट कर दिया क्योंकि वह अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती थीं. 



7.Shraddha Kapoor Upcoming Film

Shraddha Kapoor Upcoming Film
7/7

श्रद्धा कपूर फिलहाल अपनी आगामी फिल्म स्त्री 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें राजकुमार राव भी हैं. यह उनकी हिट फिल्म स्त्री का दूसरा पार्ट है, जो कि सुपरहिट रहा था. 



LIVE COVERAGE