Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan- राजेश खन्ना की फिल्म Anand का होगा रीमेक, लोग बोले- इसे बर्बाद मत करो

Amitabh Bachchan-Rajesh Khanna की क्लासिक फिल्म Anand की रीमेक को लेकर ऐलान हो चुका है. इसके बारे में मेकर्स ने जानकारी देदी है.

Latest News
Amitabh Bachchan- राजेश खन्ना की फिल्म Anand का होगा रीमेक, लोग बोले- इसे बर्बाद मत करो

आनंद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग जारी है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इन सबके बीच हाल ही में 70s के दौर की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म की रीमेक को लेकर खबरें आ रही हैं. ये फिल्म दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की 'आनदं' (Anand) है. इस फिल्म को लेकर ऑफिशियल ऐलान भी हो चुका है. इसे लेकर मेकर्स ने कहा है कि इस फिल्म की कहानी ऐसी है जो नई पीढ़ी को भी सुनाई जानी चाहिए. वहीं, अब फैंस को इसकी कास्टिंग को लेकर बेसब्री से इंतजार है.

हाल ही में इस फिल्म को लेकर तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी- 'आनंद की ऑफिशियल रीमेक का ऐलान हो गया है. #Anand राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन स्टारर बॉलीवुड की एक आइकॉनिक फिल्म है जिसे ऋषिकेश मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म का रीमेक इसके ओरिजन प्रोड्यूसर #NCSippy के पोते समीर राज सिप्पी करेंगे. उनके साथ इस फिल्म को विक्रम खाखर भी प्रोड्यूस करेंगे'.

 

 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan हुए ट्रोल, जवाब में बोले- 'दुआ करूंगा आपको कोई बुड्ढा कहकर अपमान न करे'

ये भी पढ़ें- 39 साल पहले इतनी भोली-भाली थीं Jaya Bachchan, पुराने दिनों की याद दिला देगा यह वीडियो

लोगों को पसंद नहीं आया ये आइडिया

मेकर्स के मुताबिक, आमिताभ बच्चन- राजेश खन्ना की फिल्म 'आनंद' की रीमेक अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है. इसका डायरेक्टर कौन होगा, यह भी तय होना बाकी है. वहीं, सोशल मीडिया पर मिल रहे रिएक्शन्स को देखें तो कई लोगों ने इस फिल्म के रीमेक करने पर नाराजगी जाहिर की है.

लोगों को कहना है कि ऐसा करके मेकर्स एक क्लासिक फिल्म को खराब कर देंगे. बता दें कि 'आनंद' फिल्म की कहानी एक ऐसे जिंदादिल इंसान की थी जो कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रहा होता है और अपनी जिंदगी के आखिरी दिनों को खुलकर जीना चाहता है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement