Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: छा गए Kartik Aryan, पहले ही दिन Akshay और Alia को पछाड़ा

Kartik Aryan की फिल्म भूल भुलैया 2 ने जबरदस्त ओपनिंग की है. इसी के साथ फिल्म ने नए रिकॉर्ड कायम किए हैं.

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: छा गए Kartik Aryan, पहले ही दिन Akshay और Alia को पछाड़ा

भूल भुलैया 2 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) बीते दिन रिलीज हुई. इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अपना जलवा बिखेर दिया है.  'भूल भुलैया 2’ ने पहले दिन तगड़ी ओपनिंग करते हुए नए रिकॉर्ड बना दिए हैं. दर्शकों को ये फिल्म काफी रास आ गई है. सबसे खास बात तो ये रही कि ये फिल्म कार्तिक की खुद की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है. हालांकि अभी शनिवार और रविवार का दिन बचा है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म वीकेंड में कितना बिजनेस कर पाती है.

आंकड़ों की बात करें तो फिल्म भूल भुलैया 2 ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की . इस फिल्म ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) के पहले दिन के रिकॉर्ड को तो तोड़ा ही, साथ ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के भी पहले दिन की कमाई को पछाड़ दिया है. बता दें कि अक्षय की फिल्म बच्चन पांडे ने पहले दिन 13.25 करोड़ की कमाई की थी. वहीं गंगूबाई काठियावाड़ी ने 10.50 करोड़ की ओपनिंग कमाई की थी. 

अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के निर्देशन में बनी फिल्म भूल भुलैया 2 को देशभर में करीब 3200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में हैं. इसके अलावा फिल्म में तबू (Tabu), राजपाल यादव (Rajpal Yadav), अमर उपाध्याय, संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), मिलिंद गुनाजी, राजेश शर्मा जैसे एक्टर्स ने शानदार काम किया है.

ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Review: Kartik Aaryan ने झोंक दी ताकत, इस शर्त पर वसूल होंगे आपके पैसे

बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आजकल’ (Love Aaj Kal) उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म थी. इसने 12 करोड़ रुपये की ओपनिंग कमाई की थी पर कुल 34.99 करोड़ रुपये कमाकर फ्लॉप हो गई थी. कार्तिक आर्यन की तीनों फिल्में हिट रही हैं जो थिएटर में रिलीज हुई. उनके करियर की सबसे बड़ी हिट ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ (Sonu ki Titu ki Sweety) रही है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement