Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhool Bhulaiyaa 2 Box office Collection: पहले वीकेंड पर Kartik की फिल्म की 'धाकड़' कमाई, कंगना हुईं पस्त

Kartik Aryan की भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की पर Kangana Ranaut की धाकड़ बहुत पीछे रह गई.

Bhool Bhulaiyaa 2 Box office Collection: पहले वीकेंड पर Kartik की फिल्म की 'धाकड़' कमाई, कंगना हुईं पस्त

'भूल भुलैया 2' और 'धाकड़'

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'भूलभुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के लिए पहला वीकेंड काफी शानदार रहा. पिछले कुछ दिनों में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्मों से इस मूवी का कलेक्शन काफी बेहतर रहा है. फिल्म अच्छी ओपनिंग के साथ जबरदस्त कारोबार कर रही है. कमाई के मामले में कार्तिक की फिल्म ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ (Dhakad) को पस्त कर दिया है. सोशल मीडिया पर भी फिल्म का काफी बज है. लोग जमकर कार्तिक की तारीफ कर रहे हैं. 

आंकड़ों की बात करें तो कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग डे पर ही 14.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन फिल्म ने 18.34 करोड़ की कमाई की. वहीं तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ और उसने करीब 23 करोड़ की कमाई की. इसी के साथ पहले वीकेंड पर फिल्म ने करीब 55 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है.  

हिंदी सिनेमा में इस साल किसी फिल्म की पहले वीकएंड पर की गई ये सबसे ज्यादा कमाई है तो है ही साथ ही फिल्म की पहले दिन की ओपनिंग भी साल की सबसे बड़ी ओपनिंग रही है. 

रिपोर्ट्स की मानें तो भूलभुलैया 2 का बजट ही 50 करोड़ रुपये के आसपास है.  फिल्म ने पहले वीकेंड में ही अपनी लागत निकाल ली है. 

फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू, राजपाल यादव , संजय मिश्रा, मिलिंद गुणाजी, गोविंदा नामदेव और अमर उपाध्याय मौजूद हं. फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है जबकि भूषण कुमार इसके प्रोड्यूसर हैं. 

ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: छा गए Kartik Aryan, पहले ही दिन Akshay और Alia को पछाड़ा

धाकड़ को किया पस्त

20 मई यानी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 'धाकड़' और 'भूल भुलैया 2' का क्लैश हुआ था. दोनों फिल्मों में से कार्तिक आर्यन की फिल्म ने बाजी मारी और पहले ही दिन अच्छी कमाई की. वहीं 'धाकड़' बुरी तरह फ्लॉप होती नजर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले दिन करीब 1 करोड़ तो दूसरे दिन ये महज 75 लाख रुपये पर सिमट कर रह गई है. फिल्म वीकेंड पर भी खास कमाई नहीं कर पाई. 

कंगना रनौत ने कार्तिक आर्यन और पूरी भूल भुलैया 2 की टीम को शानदार कमाई करने के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं. कंगना ने लिखा, 'भूल भुलैया 2 की पूरी टीम को बधाई. जिन्होंने हिंदी बॉक्स ऑफिस के सूखे को खत्म किया. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी आपकी पूरी टीम को शुभकामनाएं.'

ये भी पढ़ें: Dhaakad Box Office Prediction: फैमिली एंटरटेनर के आगे टिक पाएगी Kangana Ranaut की फिल्म? एक्सपर्ट ने किया खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement