Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan के घर 2 घंटे में होगा ब्लास्ट! Lawrence Bishnoi से पहले 5 बार हो चुकी सुपरस्टार की हत्या की साजिश

Salman Khan की हत्या की साजिश को लेकर Lawrence Bishnoi ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. वहीं, इससे पहले कई बार एक्टर को ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं.

Latest News
Salman Khan के घर 2 घंटे में होगा ब्लास्ट! Lawrence Bishnoi से पहले 5 बार हो चुकी सुपरस्टार की हत्या की साजिश

Salman Khan: सलमान खान को कई बार मिली धमकियां

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) इन दिनों एक हाईप्रोफाइल मर्डर केस को लेकर दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं. लॉरेंस वही शख्स हैं जिन्होंने 2018 के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को धमकी दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लॉरेंस ने सलमान को 1998 के ब्लैक बक पोचिंग के केस को लेकर एक खत भेजा था इसी खत में सलमान को हत्या की धमकी दी गई थी. वहीं, इसके अलावा सलमान को एक-दो नहीं बल्कि 5 बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं. कई बार तो उनके मर्डर की पूरी साजिश भी रच ली गई थी.

गोलियों से मारने की धमकी

2016 में सलमान खान को किसी अनजान कॉलर ने मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में बार-बार कॉल करते हुए धमकी दी थी. ये शख्स बार-बार कहे जा रहा था कि 'सलमान खान को मैं गोलियां मारूंगा'. पुलिस वालों को पहले तो लगा कि कोई शराब के नशे में धुत होकर बदमाशी कर रहा है लेकिन कई बार धमकियां आने पर दो लोकेशन्स को ट्रैक किया गया था हालांकि ये शख्स कौन था इसका पता नहीं लगाया जा सका है.

Facebook पर मिली थी धमकी

September 2019 में सलमान खान को एक फेसबुक अकाउंट के जरिए धमकी दी गई थी. ये एफबी पोस्ट तब किया गया था जब काले हिरण मामले में सलमान खान को कोर्ट में पेश होना था. स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी (Sopu) की फेसबुक वॉल पर सलमान के लिए 'गंभीर परिणाम भुगतने' की धमकी लिखी गई थी.

इस पोस्ट में सलमान की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया था- 'सलमान, तुम सोचते हो कि भारत की कानून व्यवस्था से बच जाओगे. विश्नोई समाज और Sopu ने तुम्हें मौत की सजा देने का फैसला किया है. तुम Sopu के कोर्ट में गुनहगार हो'.

'Salman Khan के घर 2 घंटे में ब्लास्ट होगा'

December 2019 में जब सलमान खान 'दबंग 3' के प्रमोशन में जुटे हुए थे उस दौरान उन्हें गाजियाबाद के एक लड़के ने धमकी दी थी. इस लड़के ने सलमान को धमकी भरा मेल भेजा था और लिखा था कि ब्रांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट, सलमान के घर में अगले 2 घंटों में ब्लास्ट होगा. रोक सको तो रोक लो.

ये भी पढ़ें- किसे एक्सपोज करने की बात कर रही हैं सलमान खान की एक्स- गर्लफ्रेंड Somy Ali? शॉकिंग पोस्ट में लिया ऐश्वर्या का नाम

इस मेल के बाद मुंबई पुलिस ने इस लड़के को गिरफ्तार कर लिया था. दो दिनों तक Salman Khan के मर्डर के लिए रेकी ले रहा था राहुल

Salman Khan के घर ले रहा था रेकी

इसके अलावा 2020 में शार्पशूटर राहुल को पुलिस ने उत्तराखंड से गिरफ्तार किया था. आरोप था कि ये शख्स सलमान खान के घर के आसपास दो दिनों से फटक रहा था. ये सलमान खान के मर्डर के लिए रेकी लेने गया था. उसे लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा के इशारे पर ये काम किया था.

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने खोला साउथ फिल्मों की धाकड़ कमाई का राज, बोले- मजाक हद में होना चाहिए 

राजस्थान के गैंगस्टर को मिली Salman की सुपारी

2021 में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस में नजर बनी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लॉरेंस ने पूछताछ के दौरान सलमान खान के मर्डर की साजिश रचने की बात कबूल की है. लॉरेंस ने बताया कि उसने राजस्थान के गैंगस्टर संपत नेहरा को सलमान खान को जान से मारने की जिम्मेदारी दी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement