Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shamshera Story: इस सच्ची घटना पर आधारित है 'शमशेरा' की कहानी? Ranbir Kapoor ने दे डाली हिंट

Shamshera Story: Ranbir Kapoor- Sanjay Dutt की फिल्म की कहानी के बारे में खुद रणबीर ने हिंट दे डाली है. दावा किया जा रहा है कि इसमें असली घटना की झलक देखने को मिलेगी. रणबीर की इस फिल्म को लेकर कई और डीटेल्स भी सामने आने का दावा किया जा रहा है.

Latest News
Shamshera Story: इस सच्ची घटना पर आधारित है 'श�मशेरा' की कहानी? Ranbir Kapoor ने दे डाली हिंट

Ranbir Kapoor, Shamshera: रणबीर कपूर, शमशेरा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं है. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की मोस्ट अवेटेड फोटोज अवेडेट फिल्म 'शमशेरा' (Film Shamshera) भी सुर्खियों में आ गई है. फिल्म का टीजर जब से रिलीज हुआ है तब से इसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं, इन सबके बीच 'शमशेरा' की कहानी (Shamshera Story) को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में चौंकाने वाले दावे किए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है.

Shamshera की कहानी है सच्ची?

करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है. माना जा रहा है कि इसका ट्रेलर जुलाई के पहले वीक में रिलीज कर दिया जाएगा. हाल ही समाने आई कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस फिल्म की कहानी का सस्पेंस खोला गया है. न्यूज 18 की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म कहानी इतिहास की सच्ची घटना पर आधारित है. हालांकि, ये ऐतिहासिक घटना कौन सी है इस बारे में खुलासा नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- Shamshera Teaser Out: Ranbir Kapoor की फिल्म में Sanjay Dutt के लुक की चर्चा, लोग बोले- एजेंडा मूवी है!

इस फिल्म के टीजर में रणबीर कपूर का अलग ही लुक देखने को मिला था. वो लंबी दाढ़ी और बढ़े हुए बालों वाले लुक में घोड़े की सवारी करते नजर आ रहे थे. वहीं, संजय दत्त तिलकधारी विलेन की भूमिका दी गई है. ये टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. यहां देखें वायरल हो रहा 'शमशेरा' का टीजर-

 

 

Ranbir Kapoor ने दी थी हिंट

इसके अलावा रणवीर सिंह भी एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म की कहानी पर हिंट दी थी. रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि 'शमशेरा एक डाकू की कहानी नहीं है बल्कि 18वीं सदी की कहानी है, जिसमें डकैतों की एक आदिवासी प्रजाति अपने अधिकारों और आजादी के लिए ब्रिटिश साम्राज्य से जंग लड़ती है'.

ये भी पढ़ें- Brahmastra Trailer Out: रोंगटे खड़े कर देगा हर सीन, मिस ना करें अमिताभ बच्चन की धमाकेदार फाइट

रणबीर का कहना है कि 'मैंने जिस तरह की फिल्में की है, ये उससे हटकर अलग तरह की फिल्म है. ये युवा लड़के की लव स्टोरी नहीं है जिसे मैं अक्सर करता हूं, लेकिन फिल्म में लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी. इस फिल्म में कॉमेडी, एक्शन रोमांस सब कुछ है. इन सभी चीजों को फिल्म में शामिल करने की कोशिश है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement