Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bill Cosby Guilty: 47 सालों बाद मिला इंसाफ, सेक्सुअल हैरासमेंट केस में मशहूर कॉमेडियन दोषी

Bill Cosby पर 1975 में एक नाबालिक लड़की के साथ शारीरिक शोषण करने का आरोप लगा था. वहीं, अब जाकर इस केस में फैसला आया है.

Latest News
Bill Cosby Guilty: 47 सालों बाद मिला इंसाफ, सेक्सुअल हैरासमेंट केस में मशहूर कॉमेडियन दोषी

Bill Cosby Guilty: बिल कॉस्बी दोषी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Bill Cosby Guilty: भगवान के घर देर है अंधेर नहीं... हाल ही में ये कहावत सब सार्थक हुई जब 47 साल पुराने केस में कैलीफॉर्निया जूरी ने फैसला सुनाया. कोर्ट ने 1975 के सेक्सुअल हैरासमेंट से जुड़े केस में फैसला सुना दिया है. इस केस में हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर बिल कॉस्बी (Bill Cosby) दोषी पाए गए हैं. कोर्ट ने उन्हें प्लेबॉय मेंशन में एक नाबालिग के साथ शारीरिक शोषण करने का दोषी पाया है. कोर्ट ने कॉस्बी पर पांच सौ हजार डॉलर का जुर्माना भी लगाया है. कॉस्बी पर अब तक 30 ऐसे ही आरोप लग चुके हैं.

उसने मेरा हाथ पकड़ा और...

जिस महिला ने कॉस्बी पर आरोप लगाए थे उसे अब 47 सालों बाद इंसाफ मिला है. वो नाबालिग लड़की आज 64 वर्षीय महिला है. वहीं, इस पूरे मामले पर रिएक्शन देते हुए पीड़िता ने कहा कि वो अदालत के इस फैसले से बेहद खुश है. उन्होंने कहा- 'कई साल और कई आंसू चले गए. लंबे इंतजार के बाद जाकर ये समय आया है'.

ये भी पढ़ें- Samantha ने तलाक के बाद पति Naga Chaitanya के बारे फैलाईं झूठी बातें? एक्ट्रेस ने ऐसे आरोपों पर दी सफाई

महिला ने जूरी को बताया कि कॉस्बी से उसकी पहली मुलाकात एक पब्लिक पार्क में हुई थी जिसके बाद उसे और उसकी दोस्त को मैंशन पर बुलाया गया था. पीड़िता ने बताया कि जब वो बाथरूम से निकल रही थी तो कॉस्बी ने उसका हाथ पकड़ लिया और गलत हरकतें करने लगा. बता दें कि ये केस महिला ने 2014 में दर्ज कराया था जिसके बाद कई और महिलाएं भी कॉस्बी के अत्याचारों पर खुलकर सामने आई थीं.

Bill Cosby खुद कबूली ये बात

बिल कॉस्बी की उम्र अब 84 साल है. वो अपने दौर से सबसे मशहूर कॉमेडियन में गिने जाते हैं. उन्हें 1980s के टीवी शो 'द कॉस्बी शो' के जरिए जबरदस्त शोहरत मिली थी इसके बाद उन्हें 'अमेरिका के पिता' के नाम से पहचाना जाने लगा था. वहीं, कॉस्बी की फैमिली फ्रेंडली इमेज तब बिखर गई जब उन पर एक साथ करीब 30 महिलाओं ने सेक्सुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया. बताया जाता है कि वो पांच सालों तक इस तरह के काम कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Netflix सीरीज The Chosen One के दो एक्टर्स की मौत, 6 लोगों की हालत गंभीर

कॉस्बी ने इससे पहले ये बात खुद कबूली है कि उन्होंने महिलाओं को ड्रग देकर उनके साथ रेप किया है. हालांकि, उन्होंने बाद में ये कहकर बात झुठला दी थी कि वो सवाल को ठीक से समझ नहीं पाए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement