Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Justin Bieber-Hailey Bieber के घर आया नन्हा मेहमान, सिंगर ने फोटो शेयर कर बताया बेबी का नाम

फेमस कनाडियन सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) और उनकी पत्नी हैली बीबर (Hailey Bieber) पेरेंट्स बन गए हैं. हैली ने एक बच्चे को जन्म दिया है.

Latest News
Justin Bieber-Hailey Bieber के घर आया नन्हा मेहमान, सिंगर ने फोटो शेयर कर बताया बेबी का नाम

Justin Bieber Hailey Bieber

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फेमस कनाडियन सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) और उनकी पत्नी हैली बीबर (Hailey Bieber) पेरेंट्स बन गए हैं. हैली ने एक बच्चे को जन्म दिया है और हाल ही में कपल ने इसकी जानकारी दी है. जस्टिन ने इंस्टाग्राम पर बच्चे की फोटो शेयर करते हुए, उसका नाम भी बताया है. 

दरअसल, इंस्टाग्राम पर जस्टिन ने अपने बेबी की पैरों की तस्वीर शेयर की है. फोटो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि हैली ने अपने बेबी के पैरों को पकड़ा हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-घर में स्वागत है. जैक ब्लू बीबर. सिंगर ने अपने बेबी का नाम जैक ब्लू बीबर रखा है. हालांकि जस्टिन ने इस दौरान इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्हें बेटी हुई है या फिर बेटा. लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यह एक बेटा है.

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika की शादी के लिए इस सिंगर ने Rihanna को पछाड़ा, लिए मुंह फाड़ के पैसे

फैंस ने दी बधाई

वहीं, जैसे ही कपल ने इस फोटो को शेयर किया, वैसे ही उनके फैंस ने उन्हें ढेरों बधाइयां दी. एक यूजर ने लिखा- बधाई हो जस्टिन, आप ऑफिशियल तौर पर पिता बन गए हैं. वहीं, दूसरे ने लिखा- हम बहुत खुश हैं, जस्टिन और हैली को बधाई, आप दोनों एक अमेजिंग माता-पिता बनेंगे, भगवान आपके छोटे परिवार को हमेशा आशीर्वाद दें. हम आपसे प्यार करते हैं और हमेशा आपका समर्थन करते हैं.

यह भी पढ़ें- शादी के 6 साल बाद पिता बनेंगे Justin Bieber, अनोखे अंदाज में अनाउंस की पत्नी Hailey Bieber की प्रेगनेंसी

मई में की थी प्रेग्नेंसी अनाउंस

आपको बता दें कि मई में कपल ने अपनी इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की थी और प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. 27 साल की मॉडल हैली ने अपना बेबी बंप दिखाते हुए फोटोज शेयर की थी. इस दौरान कपल रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement