Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mission Impossible Dead Reckoning Trailer: 60 की उम्र में Tom Cruise ने जो किया, उसे देखकर हिल जाएगा आपका दिमाग

Mission Impossible Dead Reckoning Trailer में Tom Cruise फैंस को अलग ही लेवल के स्टंट्स के जरिए तगड़ा सरप्राइज देने वाले हैं, जिसकी पहली झलक आपका दिमाग हिला कर रख देगी.

Latest News
Mission Impossible Dead Reckoning Trailer: 60 की उम्र में Tom Cruise ने जो किया, उसे देखकर हिल जाएगा आपका दिमाग

Tom Cruise Mission Impossible Dead Reckoning Trailer: मिशन इंपॉसिबल डेड रिकनिंग ट्रेलर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड के एक्शन स्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) एक बार फिर धमाकेदार फिल्म लेकर हाजिर हैं. काफी समय से वो अपनी ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी 'मिशन इंपॉसिबल' की अगली फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल डेड रिकनिंग' (Mission Impossible Dead Reckoning Trailer) की शूटिंग में बिजी थे. हाल ही में इस फिल्म का एक्शन पैक्ड ट्रेलर रिलीज हो गया है. दिमाग हिला देने वाली इस एक्शन फिल्म सीरीज की दिलचस्प बात ये भी है कि इसमें लगभग सारे स्टंट्स टॉम क्रूज खुद करते हैं. वहीं, इस बार वो अपने फैंस के लिए एक अलग ही लेवल के फाइट सीन्स (Fight Scenes) लेकर हाजिर हैं.

एक्शन सीन से भरा है ट्रेलर

'मिशन इंपॉसिबल' फ्रेंचाइजी की सातवीं सीरीज 'मिशन इंपॉसिबल डेड रिकनिंग पार्ट वन' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. इस 2 मिनट 21 सेकेंड के इस ट्रेलर के हर सीन में टॉम क्रूज धमाकेदार एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर में दिख रहा है कि टॉम क्रूज एक खतरनाक मिशन पर निकले हैं और इस दौरान उन्हें अपना सबकुछ दांव पर लगाना पड़ा है. इस 'इंपॉसिबल मिशन' को सक्सेसफुल करने के लिए टॉम कार, ट्रेन, बाइक, बस, हवाई जहाज यहां तक कि पानी के जहाज में भी स्टंट्स करते दिख रहे हैं. यहां देखें एक्शन से भरा इस फिल्म का ट्रेलर-

ये भी पढ़ें- 60 साल के Tom Cruise ने पहाड़ से उड़ा दी बाइक, स्टंटमैन भी नहीं मांगा, Video देख उड़ जाएंगे होश

कब रिलीज होगी फिल्म?

इस बार फिल्म में विलेन बने हैं अभिनेता इसाय मोरेलिस, जो ईथन हंट (Ethan Hunt) यानी टॉम क्रूज को टक्कर दे रहे हैं. सुपरहिट फ्रेंचाइजी की इस फिल्म को क्रिस्टोफर मैक्वेरी (Christopher McQuarrie) ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये सिनेमाघरों में इसी साल जुलाई महीने की 11 तारीख को रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Tom Cruise ने पर्दे पर किया धुआंधार एक्शन, रियल लाइफ में तलाक और ब्रेकअप से भरी रही जिंदगी

Mission Impossible Dead Reckoning Story

बताया जा रहा है इस फिल्म की कहानी भी काफी दिलचस्प होने वाली है. टीम ने जो स्टेटमेंट रिलीज किया है, उसके मुताबिक 'ये सबसे खतरनाक मिशन है, IMF ने एक ऐसा हथियार खोज निकाला है, जिससे पूरी इंसानिय तबाह हो सकती है, इसे गलत हाथों में पड़ने से बचाना है. इसके लिए इस बार ईथन को अपना सबकुछ दांव पर लगाना पड़ेगा'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement