Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oppenheimer vs barbie Box Office Collection Day 7: ओपेनहाइमर और बार्बी में किसने मारी बाजी, किस फिल्म से फेमस बॉलीवुड सेलेब्स इंप्रेस

क्रिस्टोफर नोलन(Christopher Nolan) की फिल्म ओपेनहाइमर(Oppenheimer) और ग्रेटा गेरविग(Greta Gerwig) की बार्बी(Barbie) ने भारत में ठीक ठाक कमाई कर ली है.

Oppenheimer vs barbie Box Office Collection Day 7: ओपेनहाइमर और बार्बी में किसने मारी बाजी, किस फिल्म से फेमस बॉलीवुड सेलेब्स इंप्रेस

Oppenheimer barbie

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: क्रिस्टोफर नोलन(Christopher Nolan) की फिल्म ओपेनहाइमर(Oppenheimer) और ग्रेटा गेरविग(Greta Gerwig) की बार्बी(Barbie) शुरुआत से ही चर्चा में है. इन दोनों फिल्मों ने वैश्विक स्तर पर खूब धमाल मचाया है. यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी दोनों फिल्मों को लेकर एक जंग छिड़ गई थी, कि दोनों में लोग किस फिल्म को ज्यादा पसंद कर रहे हैं. खैर ओपेनहाइमर और बार्बी के इन आंकड़ों ने दोनों फिल्मों के बीच की जंग को खत्म कर दिया है. आईये जानते हैं फिल्म ने बीते सात दिनों में कितना कलेक्शन किया है. 

दरअसल, क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म ओपेनहाइमर ने रिलीज के बाद से अच्छा कलेक्शन किया है. फिल्म ने अपने सात दिनों में भारत में ठीक ठाक कलेक्शन किया है. सिलियन मर्फी की फिल्म ने भारत में बुधवार को यानी अपने 6वें दिन 5.9 करोड़ का कलेक्शन किया है. उसके बाद जानकारी के मुताबिक फिल्म ने गुरुवार को 5.25 करोड़ का कलेक्शन किया होगा. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अभी तक भारत में 73.15 का कलेक्शन कर लिया है.

ये भी पढ़ें- Bhagavad Gita-Oppenheimer Controversy: 'ओपेनहाइमर' फिल्म में भगवद गीता का पाठ, फिर भी क्यों हैं हिंदू नाराज?

ओपेनहाइमर ने वैश्विक स्तर पर कमाए इतने करोड़

वहीं वैश्विक स्तर की बात की जाए तो फिल्म ने बेहतरीन कमाई की है. फिल्म ने अपने 6वें दिन वर्ल्ड वाइड लेवल पर 2050 करोड़ का कलेक्शन किया है. जो कि काफी शानदार है.

ये भी पढ़ें- Oppenheimer Film Story: इतिहास की सबसे बड़ी तबाही का जिम्मेदार बना ये शख्स, जानें भगवद गीता से क्या है कनेक्शन?

बार्बी ने किया इतने करोड़ का कलेक्शन

वहीं, अब बात की लोगों और बच्चों को पसंद आने वाली मार्गोट रॉबी की फिल्म बार्बी को लेकर तो फिल्म भारत में ओपेनहाइमर से कम कलेक्शन किया है. फिल्म ने भारत में अभी तक 25.5 करोड़ की कमाई की है. जो कि 6वें दिन हुई थी. इसके अलावा 7वें दिन को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म 2 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. वहीं, बार्बी ने वैश्विक स्तर पर अपने 5वें दिन 3500 करोड़ की कमाई की है. 

फिल्म ने किया लोगों को इंप्रेस
दोनों फिल्मों को लेकर बात की जाए तो भारत के कलेक्शन में अभी तक ओपेनहाइमर ने बाजी मारी है. वहीं, बार्बी को लेकर देखा जाए तो वैश्विक स्तर के कलेक्शन में मार्गोट रॉबी की बार्बी ने धमाल मचाया है. फिल्म को लेकर बच्चे से बूढ़े तक फिल्म से काफी इंप्रेस हैं. इसके साथ ही बॉलीवुड के कई कलाकारों ने बार्बी को काफी पसंद किया है. इसके अलावा कुछ एक्टर्स ने ओपेनहाइमर को लेकर भी दिलचस्पी जाहिर की है. यह दोनों फिल्मों अपने फैंस को इंप्रेस करने में कामयाब रही हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement