Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra पर दांव लगाकर पछताए Citadel के मेकर्स? लगा 2000 करोड़ का चूना

Priyanka Chopra की Hollywood फिल्म Citadel कुछ समय पहले Prime Videos में रिलीज हुई थी. सीरीज को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था पर फिर भी मेकर्स को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है.

Latest News
Priyanka Chopra पर दांव लगाकर पछताए Citadel के मेकर्स? लगा 2000 करोड़ का चूना

Priyanka Chopra Citadel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेशनल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बीते दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म सिटाडेल (Citadel) को लेकर काफी चर्चा में थीं. इस स्पाई थ्रिलर सीरीज को IMDb में 6 की ठीक ठाक रेटिंग मिली थी. हालांकि इसे बनाने में कंपनी को 250 मिलियन डॉलर यानी 2000 करोड़ रुपये से ज्यादा का खर्च आया था. अब जब फिल्म कुछ खास परफॉर्मेंस नहीं दिखा पाई है तो इसके कारण मेकर्स को करोड़ों का चूना लग गया है. 

बीते 28 अप्रैल को सिटाडेल सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. रूसो ब्रदर्स (Russo Brothers) की इस स्पाई थ्रिलर सिटाडेल को भारत में ही नहीं दुनियाभर में लोगों ने पसंद तो किया पर फिल्म ज्यादा अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई. इस सीरीज में प्रियंका के अलावा हॉलीवुड स्टार रिचर्ड मैडेन (Richard Madden) भी नजर आए थे. वहीं खबर है कि अमेजन के सीईओ एंडी जेसी ने जवाब मांगा है कि कुछ फिल्मों और सीरीज के शो की लागत इतनी ज्यादा क्यों है. इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा की सिटाडेल भी है. 

रिपोर्ट्स की मानें तो सिटाडेल अमेरिकन टॉप 10 शोज में जगह बनाने में विफल रही ही है. क्रिटिक्स ने भी शो को खराब रिव्यूज दिया था. ऐसे में अमेजन के सीईओ ने सवाल किया है कि इतना पैसा लगनाने के बाद भी इसे इतना ठंडा रिस्पॉन्स क्यों मिला.

बॉलीवुड की Citadel पर मंडराएगा खतरा?

 

सिटाडेल के भारतीय वर्जन में सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन नजर आने वाले हैं. उन्होंने इसकी शूटिंग भी कर ली है. ऐसे में ये फिल्म भी जांच के दायरे में आ सकती है. हालांकि इसका निर्देशन द फैमिली मैन फेम निर्देशक जोड़ी राज और डीके कर रहे हैं इसलिए सिटाडेल इंडियन वर्जन से उम्मीदें भी काफी ज्यादा हैं.

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra की मां बनेंगी 36 साल की ये हसीना? Citadel से सामने आई शॉकिंग अपडेट

ग्लोबल स्टार होने के बावजूद नहीं कमा पाईं बड़ा नाम

ग्लोबल स्टार, फैशनपरस्त, सक्सेसफुल बॉलीवुड एक्ट्रेस और कई इंटरनेशनल लेबल के लिए ब्रांड एंबेसडर होने के बावजूद, प्रियंका चोपड़ा जोनास पिछले एक दशक यानी 10 साल से ज्यादा समय से हॉलीवुड में संघर्ष कर रही हैं. उन्होंने अपने करियर के पीक पर बॉलीवुड छोड़ दिया था और क्वांटिको के साथ अमेरिकी टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की थी.

इसके बाद उन्हें बेवॉच, द व्हाइट टाइगर, द मैट्रिक्स रिसरेक्शन सहित कई प्रोजेक्ट में भी देखा गया पर लेकिन किसी भी फिल्म ने उन्हें हॉलीवुड में बड़ा स्टार बनने में मदद नहीं की.

वहीं एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि बॉलीवुड को पीछे छोड़ हॉलीवुड में शुरू से सब कुछ शुरू करना उनकी चॉइज नहीं बल्कि मजबूरी थी.

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने Bollywood और Hollywood में कास्टिंग के अंतर को लेकर तोड़ी चुप्पी, Exclusive बातचीत में खोले कई राज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement