Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra के साथ पति Nick Jonas ने खेली ऐसी खतरनाक Holi, फोटो में चीखती दिखीं एक्ट्रेस

Priyanka Chopra ने पति Nick Jonas के साथ Holi सेलीब्रेशन की तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में प्रियंका का रिएक्शन देखकर फैंस की हंसी छूट गई है.

Priyanka Chopra के साथ पति Nick Jonas ने खेली ऐसी खतरनाक Holi, फोटो में चीखती दिखीं एक्ट्रेस

Priyanka Chopra Holi Photo Viral: प्रियंका चोपड़ा की होली फोटो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रंगों के त्योहार होली के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज के जरिए अपने फैंस को विश किया है. वहीं, विदेश में रह रहीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी होली एकदम देसी अंदाज में मनाई है. वो होली से लेकर दिवाली तक सारे भारतीय त्योहार पूरे रस्मों- रिवाज के साथ मनाती हैं और इस बार की होली (Priyanka Chopra Holi Photo Viral) भी उन्होंने एकदम 'सीरियसली' सेलीब्रेट की है और अपने इस 'खतरनाक' होली सेलीब्रेशन की झलक भी दिखाई है. जिसमें प्रियंका अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ नजर आ रही हैं.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो अपने पति निक जोनस के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो में दोनों रंग में पूरी तरह डूबे दिख रहे हैं लेकिन प्रियंका चोपड़ा के एक्सप्रेशन ने सभी का ध्यान खींचा है. इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा चीखती नजर आ रही हैं और उनके खतरनाक एक्सप्रेशन से जाहिर है कि वो कितने जोश में रंग खेल रही थीं. सिर्फ प्रियंका ही नहीं उनके पीछे मुट्ठी में रंग भरकर फेंकते दिख रहे निक जोनस भी कुछ कम नहीं लग रहे. यहां देखें वायरल हो रहीं प्रियंका- निक की ये तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने पति Nick Jonas संग कराया रोमांटिक फोटोशूट, लोग बोले 'आग लगाने वाली कैमिस्ट्री'

Priyanka Chopra Holi Photo Viral: प्रियंका चोपड़ा की होली फोटो वायरल

इस 'खतरनाक' फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने दिलचस्प बात भी कही है. उन्होंने इस तस्वीर के ऊपर होली विशेज देते हुए लिखा- 'होली मना रहे सभी लोगों को इस त्योहार की शुभकामनाएं. जैसे कि आप समझ सकते हैं, हम इसे बहुत गंभीरता से लेते हैं'. इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chahar Choudhary ने की प्रियंका चोपड़ा की कॉपी, फोटो देख रह जाएंगे हैरान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement