Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्लास्टिक सर्जरी के बाद इस विदेशी एक्ट्रेस की गई जान, सालों पहले किडनी भी हो गई थी फेल

Argentine की मॉडल और एक्ट्रेस Silvina Luna की गलत प्लास्टिक सर्जरी ने जान ले ली है. उन्होंने 43 साल की उम्र में अंतिम सांस ली है.

Latest News
प्लास्टिक सर्जरी के बाद इस विदेशी एक्ट्रेस की गई जान, सालों पहले किडनी भी हो गई थी फेल

Silvina Luna: Argentine Actor & model 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अर्जेंटीना की जानी-मानी एक्ट्रेस, मॉडल और टीवी प्रेजेंटर सिल्विना लूना (Silvina Luna) की गलत प्लास्टिक सर्जरी के कारण मौत (Silvina Luna death) हो गई. 43 साल की ये एक्ट्रेस 2011 से किडनी की समस्या से जूझ रही थी. उनके निधन ने इंटरनेट को झकझोर कर रख दिया है.

सिल्विना लूना की मौत गलत प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रिया की वजह से हुई. उनका वो बट लिफ्ट कराने के दौरान शुरू हुई परेशानियों के कारण निधन हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लूना ने निधन से ठीक दो हफ्ते पहले इस प्रक्रिया से गुजरना शुरू किया था. हालांकि, सर्जरी ने एक खतरनाक मोड़ ले लिया, जिससे किडनी फेल होने सहित गंभीर स्वास्थ्य परेशानियां पैदा हो गईं. इसके कारण उन्होंने दम तोड़ दिया. 

सर्जरी से पहले सिल्विना ने हॉस्पिटल से वीडियो शेयर कर बाहर का नजारा दिखाया था. इस दौरान एक्ट्रेस सही सलामत लग रही थीं. आप भी देखें उनका ये आखिरी वीडियो.

ये भी पढ़ें: Pushpa फेम Allu Arjun ने प्लास्टिक सर्जरी से बदलवा डाला पूरा चेहरा? वायरल फोटो देख चौंक गए फैंस

सिल्विना का परिवार, दोस्त और फैंस काफी सदमे में हैं. उनके एक दोस्त ने लिखा 'हमने हमेशा आपसे प्यार किया है. हम हमेशा आपसे प्यार करते रहेंगे. हम एक ही रास्ते पर चले हैं. हम हमेशा दिल से एक साथ हैं क्योंकि आप मेरा चुना हुआ परिवार हैं.'

ये भी पढ़ें: Chethana Raj Died: वजन कम करने के लिए कराई प्लास्टिक सर्जरी, 21 वर्ष की उम्र में हो गई मौत

बता दें कि सिल्विना लूना ने साल 2011 में एक प्लास्टिक सर्जरी कराई थी, जिसका असर एक्ट्रेस को भुगतना पड़ृा. इस गलत प्लास्टिक सर्जरी की वजह से सिल्विना लूना लंबे समय से किडनी संबंधी समस्याओं का सामना कर रही थीं. पिछले 79 दिनों लूना अर्जेंटीना के इटालियनों हॉस्पिटल में एडमिट थीं, जहां उनका इलाज चल रहा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement