Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thor: Love And Thunder box office collection Day 6: वीकेंड के बाद Chris Hemsworth की फिल्म की कमाई पर लगी लगाम

Chris Hemsworth की फिल्म Thor: Love And Thunder की कमाई के सामने वीक डेज स्पीड ब्रेकर साबित हुए हैं. बॉक्स ऑफिस पर मार्वल की फिल्म कमाई के लिहाज से बेलगाम होना चाहती थी लेकिन बीते दो दिनों के कलेक्श में भारी गिरावट आई है.

Thor: Love And Thunder box office collection Day 6: वीकेंड के बाद Chris Hemsworth की फिल्म की कमाई पर लगी लगाम

Thor Love And Thunder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Thor: Love And Thunder Box Office Collection: Chris Hemsworth की फिल्म Thor: Love And Thunder के प्रति दर्शकों का प्यार नजर आ रहा है मगर फिल्म की कमाई अपने छठे दिन में बेहतर नहीं रही है. लगातार बॉक्स ऑफिस कमाई कर रही फिल्म के कलेक्शन में सोमवार और मंगलवार कुछ खास नहीं रहा. क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म थोर: लव एंड थंडर 7 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज हुई. ऑस्कर विजेता तायका वेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली थी. फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिश्चियन बेल, नताली पोर्टमैन और टेसा थॉम्पसन मुख्य भूमिकाओं में हैं. हालांकि, अब कमाई की संख्या कम होती दिख रही है. बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार वीकेंड के बाद, फिल्म ने सोमवार और मंगलवार 11 और 12 जुलाई को सामान्य से अधिक गिरावट दर्ज की.

थॉर: लव एंड थंडर ने पहले दिन शानदार ओपनिंग ली थी. 64.80 करोड़ रुपये के मजबूत वीकेंड के बाद मंगलवार को फिल्म में भारी गिरावट देखने को मिली. यह छठे दिन में सिर्फ 4.50 करोड़ रुपये कलेक्ट करने में सफल रही. इसलिए फिल्म ने छह दिन तक 74.80 करोड़ रुपये कमाए हैं.

ये भी पढ़ें - दर्शकों को लुभा रही हैं क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म, वीकेंड पर होगी अग्नि परीक्षा

फिल्म की टीम द्वारा साझा किए गए आधिकारिक बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के अनुसार, थॉर लव एंड थंडर ने भारत में रिलीज के पहले दिन 24 करोड़ रुपये का जीबीओसी कलेक्ट किया. यह भारत में किसी भी हॉलीवुड फिल्म का 5वीं सबसे बड़ा ओपनिंग डे है. तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने भारत में रिलीज के दिन 18.60 करोड़ रुपये की एनबीओसी (ऑल वर्जन) कमाए.

ऑस्कर-विजेता तायका वेट्टी की कॉस्मिक एडवेंचर - थॉर लव एंड थंडर, सबके पसंदीदा एवेंजर थॉर यानी क्रिस हेम्सवर्थ के साथ-साथ टेसा थॉम्पसन, नताली पोर्टमैन और क्रिश्चियन बेल सहित कलाकारों से सजी फिल्म है. 

ये भी पढ़ें - टाइटैनिक एक्ट्रेस केट विंसलेट के इस न्यू लुक को पहचानना हुआ मुश्किल, आपने देखा क्या

बात करें मार्वल की हालिया फिल्मों की तो थॉर लव एंड थंडर के अलावा डॉक्टर स्ट्रेंज 2 को भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतर रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म ने अपनी ओपनिंग पर शानदार कमाई की थी और 27.50 करोड़ का कलेक्शन किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement