Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shamshera Review: पैसा वसूल या पूरी फिजूल? जानें कैसी है Ranbir Kapoor-Sanjay Dutt की फिल्म

Shamshera Review: Ranbir Kapoor, Sanjay Dutt, Vaani Kapoor की फिल्म शमशेरा का ट्विटर पर धमाकेदार रिव्यूज (Twitter Review) मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है. इस फिल्म को लेकर जो ट्विटर रिव्यूज सामने आए हैं उनके जरिए जाहिर हो आप भी तय कर पाएंगे कि यह फिल्म आपको देखनी है या नहीं. इस फिल्म को लेकर कई लोगों ने अपनी राय सोशल मीडिया पर जाहिर कर दी है.

Latest News
Shamshera Review: पैसा वसूल या पूरी फिजूल? जानें कैसी है Ranbir Kapoor-Sanjay Dutt की फिल्म

Shamshera Movie Review: शमशेरा रिव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shamshera Review: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और संजय दत्त स्टारर बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के रिलीज होने के बाद पहला शो देखकर निकले लोगों ने बता दिया (Shamshera Twitter Reaction) है कि ये फिल्म कैसी है. इस फिल्म में रणबीर कपूर एक डकैत के किरदार में दिख रहे हैं, वाणी कपूर उनकी प्रेमिका बनी हैं और संजय दत्त खूंखार विलेन के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इस फिल्म में पहली बार रणवीर और संजय फुल टाइम स्क्रीन साझा करते देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

रणबीर कपूर और संजय दत्त की इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हो रही हैं. फिल्म पर अपना रिव्यू साझा करते हुए ट्विटर पर कई लोगों ने बता दिया है कि फिल्म में उन्हें कुछ खास लगा है या फिर ये पूरी तरह से फिजूल लगी है. रणबीर कपूर की इस फिल्म में रोमांस से लेकर एक्शन सीन्स तक की डिटेल्स भी सामने आ चुकी हैं. जिसके बाद आपके लिए ये तय करना आसान सकता है कि इस पर टिकट खर्चा करें या नहीं. आगे जानें लोगों ने फिल्म को कैसे रिव्यूज दिए.

 

 

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor के लिए खतरे की घंटी, Shamshera की रिलीज के पहले ऐसा क्या हुआ?

 

 

'शमशेरा' के ऑडिएंस रिव्यूज की बात करें तो इसे निगेटिव रिव्यूज बेहद कम ही मिले हैं. ज्यादातर लोगों ने इस फिल्म की तारीफों के पुल बांधे हैं. एक यूजर ने फिल्म को पूरी तरह पैसा वसूल बताया है. वहीं, एक अन्य ने बताया कि ये फिल्म सही मायनों में बिग सिनेमा एक्सपीरिएंस लेकर आई है. लोगों ने इस फिल्म के एक्शन सीन से लेकर रोमांटिक सीन तक हर एक बात को शानदार बताया है. हालाांकि, कईयों को फिल्म के गाने कुछ खास नहीं लगे हैं.

ये भी पढ़ें- Shamshera: कैंसर लिए एक्शन सीन शूट करते रहे Sanjay Dutt, ये खबर मिली तो सेट पर चौंक गए सब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement