Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anek Twitter Review: Ayushmann Khurrana की इस बात ने जीता दर्शकों का दिल, उठी ऑस्कर की डिमांड

Anek Movie Review: अभिनेता Ayushmann Khurrana की फिल्म को Twitter पर जमकर तारीफें मिल रही हैं.

Latest News
Anek Twitter Review: Ayushmann Khurrana की इस बात ने जीता दर्शकों का दिल, उठी ऑस्कर की डिमांड

अनेक फिल्म रिव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और एंड्रिया केवीचूसा (Andrea Kevichusa) स्टारर बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अनेक' (Anek) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की इस फिल्म में आयुष्मान ने पुलिस की भूमिका निभाई है और इस फिल्म के जरिए नॉर्थ ईस्ट के लोगों की मुसीबतों पर फोकस किया है. इसमें नॉर्थ ईस्ट की मशहूर एक्ट्रेस एंड्रिया को लीड रोल में लिया गया है और एंड्रिया पहली झलक में ही दर्शकों को भा गई हैं. फिल्म को ट्विटर (Twitter) पर मिल रहे रिव्यूज (Anek Movie Review) को देखें तो लोग इससे काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं.

अनुभव सिन्हा ने 'अनेक' के जरिए नॉर्थ ईस्ट के लोगों के साथ होने वाले भेदभाव जैसे गंभीर मुद्दे को उठाया है. वहीं, इस कहानी ने फैंस के दिलों को छू लिया है. आयुष्मान खुराना ने फिल्म में बेहद स्ट्रॉन्ग किरदार निभाया है. वहीं, एंड्रिया ने भी नॉर्थ ईस्ट के लोगों की मुश्किलों को बखूबी दर्शाया है. यही कारण है कि फैंस को ये फिल्म खूब पसदं आई है.  लोग 'अनेक' के डायलॉग्स, सिनेमेटोग्राफी की भी खूब तारीफें कर रहे हैं.

 

 

 

ये भी पढ़ें- Ayushmaan और Aparshakti ने खरीदा 'सपनों के घर', जानिए क्या है कीमत

ये भी पढ़ें- Neeraj Chopra का रोल निभाना चाहते हैं Ayushmann Khurrana, इन एक्टर्स से करना होगा मुकाबला!

 

 

वहीं, ट्विटर पर मिल रहे रिएक्शन्स को देखें तो कईयों ने फिल्म से इंप्रेस होकर इसे ऑस्कर दिए जाने की मांग की है. एक यूजर ने लिखा- 'बहुत दिनों के बाद कोई शानदार फिल्म देखी है. शाबाश आयुष्मान खुराना.. ऐसा कारनामा सिर्फ तुम ही कर सकते हो'. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- 'अनेक...क्या फिल्म है..मस्ट वाच फिल्म है. इस फिल्म को ऑस्कर में भेजा जाना चाहिए'. इसके साथ ही कई लोगों ने फिल्म को 5 में से 5 स्टार्स दिए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement