Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 2: Salman Khan के शो में दिखेंगे छोटे भाईजान, वाइल्ड कार्ड से हुई Abdu Rozik की एंट्री

Abdu Rozik Entry in Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 के मेकर्स ने इंटाग्राम पर एक प्रोमो जारी कर दर्शकों को गुड न्यूज दी है कि अब्दु रोजिक शो में हिस्सा लेने वाले हैं. आइए जानते हैं क्या है यह पूरा मामला

Latest News
Bigg Boss OTT 2: Salman Khan के शो में दिखेंगे छोटे भाईजान, वाइल्ड कार्ड से हुई Abdu Rozik की एंट्री
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 के शुरू होते ही कई सारी बुरी खबरें(Abdu Rozik Entry in Bigg Boss OTT 2) दर्शकों के सामने आने लगी. पहले पुनीत सुपरस्टार को पहले ही दिन घर से बाहर कर देना. उसके बाद आलिया सिद्दीकी को घर से निकाल देना और हाल ही में जद हदीद और आकांक्षा पुरी की फ्रेंच किस से शो का विवादों में आना. हालांकि इसी बीच एक अच्छी खबर दर्शकों के लिए मेकर्स लेकर आएं हैं. जहां एक ओर शो में एक से बढ़ कर एक कंटेस्टेंट एक दूसरे को टक्कर देने में लगे हुए हैं उसी बीच मेकर्स ने एक बहुत बड़ी अनाउंसमेंट कर दी है.  दरअसल शो के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो रिलीज किया है. इस वीडियो में बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट रह चुके अब्दु रोज़िक दिखाई दे रहें हैं. रोजिक ने खुद इस वीडियो के जरिए शो में एंट्री लेने की खबर पर ठप्पा लगाया है. आइए डिटेल में जानते हैं क्या है पूरा मामला.

ये भी पढ़े: 'तुम क्या मिले' पर Alia Bhatt की नई वीडियो को लोगों ने बताया Cringe, खूब हुईं ट्रोल, पढ़ें लोगों के मजेदार कमेंट्स

अब्दु रोजिक की वाइल्ड कार्ड एंट्री
बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के मेकर्स ने जियो सिनेमा के ऑफिशियल इंटाग्राम हैंडल पर एक प्रोमो रिलीज किया है. इस प्रोमों में अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) दिखाई दे रहें हैं. इस प्रोमो में अब्दु, 'स्वागत नहीं करोगे हमारा' कहते हुए नजर आ रहें हैं. वे आगे कहते हैं कि 'आपके छोटे भाईजान की बिग बॉस ओटीटी 2 की इस जर्नी में साथ दें".  इस वीडियो के सामने आते ही अब्दु के फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहें हैं. इतना ही नहीं जहां एक ओर फैंस में खुशी का महौल है वहीं कुछ दर्शको ने उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री पर अपनी आपत्ति भी जताई है.

पहले भी जीता था दिल
आपको बता दें कि अब्दु रोजिक ने बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 ) में  बतौर कंटेस्टेंट काफी सारे लोगों का दिल जीता था. वे बिग बॉस हाउस के ऐसे मेंबर थे जिनसे सभी प्यार कर बैठे थे हालांकि काम के चलते उन्हें बिग बॉस की अपनी जर्नी को बीच में ही रोकना पड़ा था. इसलिए अब्दु बिग बॉस के घर को छोड़कर चले गए थे. इसके अलावा अब्दु उर्फ छोटा भाईजान आखरी बार रोहित शेट्टी के सुपरहिट रिएलिटी शो खतरों के खिलाडी के सीजन 13 में नजर आए थे. इस शो में भी उन्होंने सभी कंटेस्टेंट के साथ खूब सारी मस्ती भी की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement