Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉलीवुड के इस 'क्रिकेटर' को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में की गई एंजियोप्लास्टी

Shreyas Talpade Heart Attack: श्रेयस तलपड़े को गुरुवार शाम को मुंबई में हार्ट अटैक आया था, जब वे अक्षय कुमार के साथ 'वेलकम टू द जंगल' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

बॉलीवुड के इस 'क्रिकेटर' को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में की गई एंजियोप्लास्टी

Shreyas Talpade (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bollywood News in Hindi- बॉलीवुड के 'इकबाल क्रिकेटर' श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया है. 47 साल के श्रेयस तलपड़े को उस समय दिल का दौरा आया, जब वे गुरुवार शाम को मुंबई में 'वेलकम टू द जंगल' फिल्म की शूटिंग खत्म करके हटे थे. बताया जा रहा है कि शूटिंग खत्म होते ही श्रेयस बेहोश होकर गिर गए. श्रेयस को तत्काल अंधेरी वेस्ट के एक हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. इस फिल्म में श्रेयस और अक्षय कुमार प्रमुख भूमिकाओं में है.

सेट पर पूरा दिन थे मौजूद, बेहद खुश लग रहे थे श्रेयस

HIndustan Times ने एक सोर्स के हवाले से रिपोर्ट में लिखा है कि श्रेयस पूरा दिन वेलकम टू द जंगल फिल्म के सेट पर ही मौजूद थे. इस दौरान वे बेहद खुश लग रहे थे. सभी के साथ हंसी-मजाक भी कर रहे थे. पूरा दिन उन्होंने शूटिंग की थी, जिसमें वे बिल्कुल फिट लग रहा थे. उन्होंने एक एक्शन शॉट भी दिया था. शूटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी दीप्ति तलपड़े से अचानक कहा कि मुझे ठीक महसूस नहीं हो रहा है. यह कहते हुए वे बेहोश होकर गिर गए. दीप्ति कुछ लोगों की मदद से उन्हें तत्काल अस्पताल ले गई, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है.

रात 10 बजे हुई है एंजियोप्लास्टी

रिपोर्ट में अस्पताल प्रशासन के हवाले से बताया गया है कि श्रेयस को शाम को बेहोशी का हालत में अस्पताल लाया गया था. उनके तत्काल कुछ टेस्ट किए गए, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी रात में करीब 10 बजे की गई है. इसके बाद उनकी हालत में सुधार दिख रहा है. 

कई नामी फिल्में कर चुके हैं श्रेयस

श्रेयस तलपड़े मराठी सिनेमा ही नहीं हिंदी सिनेमा का भी जाना पहचाना चेहरा हैं. क्रिकेट पर बनी इकबाल फिल्म से चर्चा में आए श्रेयस हाउसफुल, गोलमाल रिटर्न्स जैसी सीरीज फिल्मों के साथ ही कई अन्य हिट फिल्मों का भी प्रमुख हिस्सा रह चुके हैं. वे बॉलीवुड सर्किल के लगभग सभी बड़े एक्टरों के साथ फिल्में कर चुके हैं, जिनमें से कई में वे नायक की भूमिका में भी रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement