Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush के टीजर पर आया 'राम' का रिस्पॉन्स, बोले- 'संस्कृति के साथ खिलवाड़...'

Adipurush के टीजर को लेकर अब 'राम' ने भी अपनी नाराजगी जताई है. Arun Govil ने मेकर्स पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है.

Latest News
Adipurush के टीजर पर आया 'राम' का रिस्पॉन्स, बोले- 'संस्कृति के साथ खिलवाड़...'

Arun Govil on Adipurush अरुण गोविल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का टीजर रिलीज होने के बाद से ही विवादों में है. कोई इसके ग्राफिक्स को लेकर ट्रोल कर रहा है तो कोई इसके किरदारों की कॉस्ट्यूम को लेकर सवाल उठा रहा है. फिल्म के हर एक किरदार के लुक को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. वहीं, अब इस मामले पर साल 1987 में आए शो 'रामायण' (Ramayan) में राम (Ram) का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) ने भी रिएक्शन दे दिया है. इस फिल्म में प्रभास भगवान राम के किदार में दिखाई दे रहे हैं. 

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन टीजर देखने के बाद सभी ने इस फिल्म के वीएफएक्स को नकार दिया है. यही नहीं फिल्म में राम, सीता, रावण, हनुमान सबके रिप्रिजेंटेशन को भी जमकर क्रिटिसिज्म मिल रहा है. इसी बीच अब रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की 'रामायण' (Ramayan 1987) में 'राम' का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने भी टीजर पर अपनी नाराजगी जताई है. एक्टर ने वीडियो शोयर कर 'आदिपुरुष' के मेकर्स पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है. 

ये भी पढ़ें: Dussehra: Adipurush के Ravan पर अब 'सीता मैया' ने कह दी शॉकिंग बात, पुराने रावण को किया याद

अरुण गोविल ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने कहा, ' रामायण और महाभारत जैसे जितने भी पौराणिक ग्रंथ और शास्त्र हैं, ये हमारी सांस्कृतिक और धार्मिक धरोहर हैं. मानव सभ्यता के लिए नींव है. इसे न हिलाया जा सकता है और न ही बदला जा सकता है. इसके साथ किसी तरह का खिलवाड़ या छेड़छाड़ भी ठीक नहीं है.'

ये भी पढ़ें: Adipurush पर लगा रामायण का 'इस्लामीकरण' करने का आरोप, मिला 7 दिन का अल्टीमेटम

उन्होंने आगे कहा, 'हमें शास्त्रों से संस्कार मिले हैं, जीने का आधार मिलता है. ये धरोहर ही हमें जीने की कला सिखाती हैं. हमारी संस्कृति विश्व की सबसे प्राचीन संस्कृति है.'

बता दें कि रामानंद सागर की 'रामायण' में माता सीता का रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण का रोल निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी ने भी फिल्म के टीजर को लेकर रिएक्शन दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement