Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2 में 'भोलेनाथ' का सच साबित करेंगी Yami Gautam, पहला लुक देखकर बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट

Yami Gautam Entry in OMG 2: अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटिड फिल्म OMG 2 में  यामी गौतम के रोल को लेकर मिली बड़ी खबर, जानें कैसी होगी अक्षय और यामी की केमिस्ट्री.

OMG 2 में 'भोलेनाथ' का सच साबित करेंगी Yami Gautam, पहला लुक देखकर बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'ओएमजी 2' से यामी गौतम का पहला लुक सामने आया है. इस फिल्म में यामी (Yami Gautam Look in OMG 2) वकील के रोल में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें इससे पहले फिल्म मेकर्स ने OMG 2 में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के लुक सबके सामने शेयर किया था. OMG के पहले भाग में परेश रावल ने धर्म के ठेकेदारों का सच सबके सामने रखा था उसी भूमिका को अब पंकज त्रिपाठी OMG 2 में निभाने वाले हैं. वहीं भोलोनाथ बने अक्षय कुमार से बामी गौतम कोर्ट में बतौर वकील बन लड़ती नजर आ सकती हैं.

अक्षय कुमार ने शेयर किया यामी का फर्स्ट लुक
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने OMG 2  में यामी गौतम का लुक शेयर किया है. उन्होंने अपनी इंटाग्राम पोस्ट में एक पोस्टर शोयर किया है. इस पोस्टर में यामी गौतम काला कोट पहनें नजर आ रही हैं. इस पोस्टर के साथ अक्षय ने कैप्शन में लिखा कि 'सच वही है जो साबित किया जा सके. सच की जंग अब जल्द ही शुरू होने वाली है. OMG 2, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी'. टीजर जल्द ही रिलीज होगा'. अक्षय कुमार के इस पोस्ट फैंस ने कमेंट्स में अपना प्यार दिखाना शुरू कर दिया है.

 

ये भी पढ़े:- Malaika Arora के पिता की हालत नाजुक, हॉस्पिटल के बाहर मां को सहारा देती दिखीं एक्ट्रेस, देखें वीडियो 

 पहले भी वकील बन चुकी है यामी गौतम 
आपको बता दें कि यामी गौतम OMG 2 में ही नहीं इससे पहले भी वकील बन चुकी हैं. यामी ने बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म में वकील का किरदार निभाया था. जहां उन्होंने शाहिद कपूर से कोर्ट रूम में सीधे टक्कर ली थी. जिस तरह से अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट में कैप्शन लिखा है उसको देखकर तो यही लगता है कि यामी गौतम पंकज त्रिपाठी से कोर्ट में लड़ते नजर आएंगी और अक्षय कुमार को भी आड़े हाथ लेने की कोशिश करेंगी.

ये भी पढ़े:-दो बीवियों की वजह से फेमस हुए थे YouTuber Armaan Malik, अब 'तीसरी वाली' को लेकर क्यों हो रही बातें?

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement