Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Ali Sethi के Pasoori ने मचा दिया था तहलका, BTS को भी दे चुका है मात, बन चुका है हिंदी से लेकर भोजपुरी वर्जन

पाकिस्तान के जाने माने सिंगर Ali Sethi का सॉन्ग Pasoori बीते साल का सबसे चर्चित गाना था. इसने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इसका हिंदी से लेकर भोजपुरी वर्जन भी बन चुका है. जानें आखिर क्यों अलि सेठी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.

Latest News
जब Ali Sethi के Pasoori ने मचा दिया था तहलका, BTS को भी दे चुका है मात, बन चुका है हिंदी से लेकर भोजपुरी वर्जन

Ali Sethi Pasoori

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तनी के फेमस सिंगर अली सेठी (Ali Sethi) आज दुनियाभर में एक जाना माना नाम बन चुके हैं. वैसे तो उन्होंने कई सारे गाने गाए हैं पर पिछले साल रिलीज हुआ उनके सॉन्ग पसूरी (Pasoori) ने तो बवाल मचा दिया था. 2022 का ये सबसे चर्चित सॉन्ग रहा जिसने एक के बाद एक कई रिकॉर्ड तोड़ कर रख दिए थे. पसूरी ने तो BTS के गानों को भी पीछे छोड़ दिया था. वहीं बॉलीवुड भी कहां पीछे रहने वाला थे. इस सॉन्ग का हिंदी वर्जन बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha Pasoori song) में सुना गया. साथ ही इसका भोजपुरी वर्जन भी तेजी से वायरल हुआ था. 

दरअसल हम पसूरी गाने वाले सिंगर अली सेठी के बारे में इसलिए बात करे रहे हैं क्योंकि उन्हें लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स की माने तो, सिगंर ने गुपचुप शादी कर ली है. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से शादी की है, जिसके बाद वो पाकिस्तानी कट्टरपंथियों और ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं. खबरों की माने तो, सिंगर ने इंग्लैंड में अपने बॉयफ्रेंड सलमान तूर (Salman Toor) के साथ शादी कर ली है.

अब ऐसे में जो पाकिस्तान में इस्लामी मान्यताएं हैं उनके मुताबिक सेम सेक्स मैरिज या अफेयर रखान जुर्म है. पड़ोसी मुल्क में तो आज भी समलैंगिकता को मंजूरी नहीं है और इसे एक बड़ा अपराध माना जाता है. अब ऐसे में अली सेठी की शादी बवाल मचा रही है. हालांकि इस मामले में अभी तक सिंगर की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं आया है पर ये खबर आग की तरह फैल गई है.

ये भी पढ़ें: Kartik Aryan और Kiara Advani ने बना डाला पाकिस्तानी गाने Pasoori का रिमिक्स, देखें नए Song को मिला कैसा रिएक्शन

Youtube पर है Pasoori का जलवा

पसूरी सॉन्ग कोक स्टूडियो सीजन 14 में आया था. इसे अब तक 630 मिलियन लोगों ने सुन लिया है. ये 2022 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाला सॉन्ग है. इसका जलवा एक साल बाद भी कम नहीं हुआ है. लोग आज भी इसे पसंद करते हैं.  

बॉलीवुड ने किया था रीमिक्स 

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में अली सेठी का ब्लॉकबस्टर सॉन्ग 'पसूरी' का रीमिक्स सुना और देखा गया था. इस गाने को रीमिक्स करके अरिजीत सिंह की आवाज में रिलीज किया गया है. रिलीज होते ही इस सॉन्ग को ताबड़तोड़ रिएक्शन मिले थे. 

क्या है पसूरी का मतलब?

ये एक पंजाबी शब्द है जिसका मतलब है एक दुविधा या संघर्ष जो हमें किसी निर्णय या काम पर आगे-पीछे करने पर मजबूर करता है. यह उस स्थिति को दर्शाता है जिसमें हम खुद को मानसिक या शारीरिक अराजकता में पाते हैं. उर्दू में, पसूरी का अनुवाद कश्मकश में किया जा सकता है जिसका मतलब है दुविधा.

यहां सुनें Pasoori सॉन्ग:

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement