Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ameesha Patel ने शेयर किया 'Gadar 2' का स्पॉइलर, सनी देओल के फैंस ने लगा दी क्लास

Gadar 2 Spoiler: हाल ही में 'गदर 2' फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें सनी देओल तारा सिंह के किरदार में एक लाल कपड़े में लिपटी डेड बॉडी के पास बैठे नजर आ रहे थे. इस टीजर में वह हाथ जोड़कर रोते भी दिखे थे. लोगों को लगा की सकीना की मौत हो गई है इस पर एक्ट्रेस ने स्पॉइलर देते हुए सबको चौंका दिया है.

Latest News
Ameesha Patel ने शेयर किया 'Gadar 2' का स्पॉइलर, सनी देओल के फैंस ने लगा दी क्लास
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: करीब 22 साल बाद सनी देओल और अमीषा पटेल गदर के सीक्वल पार्ट Gadar 2 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में जहां सनी देओल तारा सिंह के किरदार में नजर आएंगे वहीं अमीषा पटेल ने सकीना का रोल निभाया है. दर्शक करीब 2 दशक से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे और जब फिल्म बनकर तैयार हो चुकी है तो आए दिन फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई खबर सुर्खियों में बनी रहती है. ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह बना हुआ है वे इस कपल को एक बार फिर ओन स्क्रीन रोमांस करते देखने के लिए बेसब्र हैं. इन सबके बीच इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस अमीषा ने कुछ ऐसा कांड कर दिया है जिसके बाद ऑडियंस काफी ज्यादा नाराज हो गई है. आइए आपको बताते हैं उन्होंने ऐसा क्या किया जिससे फैंस नाराज हो गए हैं.

ये भी पढ़े:-Lust Stories 2 में काजोल के साथ इंटीमेट सीन को लेकर घबरा गए थे कुमुद मिश्रा, जानिए एक्ट्रेस और शूटिंग को लेकर क्या कहा 

अमीषा पटेल ने शेयर किया स्पॉइलर 
अमीषा पटेल ने फिल्म के एक सीन को लेकर बहुत ही बड़ी जानकारी सबके सामने रख दी है. दरअसल,जब 'गदर 2' का टीजर रिलीज हुआ था, उसमें तारा सिंह, एक लाल कपड़े में लिपटी डेड बॉडी के पास बैठकर रोते नजर आ रहें थे. इस सीन को देखकर फैंस को लगा कि सकीना की मौत हो गई है और तारा सिंह काफी ज्यादा दुखी है. ये फिल्म का सीक्रेट शॉट था जिस पर अमीषा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए स्पाइल कर दिया. आपको बता दें जब अमीषा पटेल को मालूम चला कि लोगों को लग रहा है कि सकीना फिल्म में मर चुकी हैं तो उन्होंने आज ट्विटर पर उस सीन की फोटो शेयर करते हुए सबको जानकारी दी कि सकीना की मौत नहीं हुई है. आपको बता दें कि यह एक बहुत बड़ा स्पॉइलर है. इसके बाद फैंस ने जमकर उनकी खिंचाई करना शुरू कर दिया है आइए जानते हैं फैंस ने क्या कहा.


फैंस ने लगाई एक्ट्रेस की क्लास
अमीषा पटेल के ट्वीट के बाद फैंस भड़क उठे हैं. लोगों ने अमीषा की इस पोस्ट पर कमेंट किया कि 'आप फिल्म के स्पॉइलर्स क्यों दे रही हो?, क्लाइमैक्स भी बता दो, जिससे हम थिएटर में फिल्म ही देखने ना जाएं, सब घर बैठे ही पता चल जाएगा'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि 'आप यह गलत कर रही हैं. इस तरह स्पॉइलर देने से क्या होगा?'. 
 

अमीषा ने ट्वीट में आखिरी क्या लिखा था 
अमीषा के वायरल हो रहे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'मेरे सभी प्यारे फैंस, आपमें से कई लोग यह सोचकर परेशान हो रहे हैं कि 'गदर 2' में सकीना की मौत होने वाली है. आप सब ऐसा मत सोचिए, क्योंकि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. तारा सिंह किसकी डेड बॉडी के पास बैठे हैं, यह तो मैं आप सभी को नहीं बता सकती, पर इतना जरूर कह सकती हूं कि वह सकीना नहीं है. इसलिए आप सभी परेशान मत होइए. लव यू ऑल.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement