Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhumi Pednekar: जिस शख्स के साथ वायरल हुआ था Kissing Video, फिर से उसी के साथ आईं नजर, मिस्ट्री मैन के बारे में जानें सबकुछ

Bhumi Pednekar का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो पपराजी से बचती हुई नजर आईं. उनके साथ उनके कथित बॉयफ्रेंड भी नजर आए. इसके बाद फिर से दोनों के रिश्ते की चर्चा जोरों से शुरू हो गई.

Bhumi Pednekar: जिस शख्स के साथ वायरल हुआ था Kissing Video, फिर से उसी के साथ आईं नजर, मिस्ट्री मैन के बारे में जानें सबकुछ

Bhumi Pednekar भूमि पेडनेकर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपने लुक्स से लेकर शानदार एक्टिंग की वजह से लोगों के दिल में जगह बना चुकी हैं. कुछ महीने पहले एक्ट्रेस का एक किसिंग वीडियो वायरल (Bhumi Pednekar kissing video viral) हुआ था जिसे देख लोग उस मिस्ट्री मैन के बारे में जानने के लिए बेताब दिखे. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वो मिस्ट्री मैन और कोई नहीं, बल्कि भूमि पेडनेकर के कथित बॉयफ्रेंड यश कटारिया (Yash Kataria) हैं. इन सब के बीच अब एक बार फिर भूमि को एक अनजान शख्स के साथ स्पॉट किया गया है.  

फरवरी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन पार्टी के दौरान एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसमें वो एक शख्स को कार में किस करती नजर आई. इसे देखने के बाद उनके कथित बॉयफ्रेंड यश कटारिया को लेकर चर्चा तेज हो गई थी. दोनों इसके बाद भी कई बार स्पॉट हुए. वहीं एक्ट्रेस एक बार फिर यश के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं. 

ये भी पढ़ें: Bhumi Pednekar: पहली बार 'बॉयफ्रेंड' यश कटारिया के साथ नजर आईं भूमि? Kissing Video हुआ था वायरल

विरल भयानी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें भूमि और यश एक साथ नजर नहीं आए पर बाद में एक ही कार में बैठकर वहां से निकल गए. यश इस दौरान पपराजी से बचते हुए दिखे पर पैप्स ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया. वहीं फिर से यश को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. 

ये भी पढ़ें: Bhumi Pednekar: Lust Stories के दौरान काफी नर्वस थीं एक्ट्रेस, कहा 'इंटीमेट सीन के वक्त बॉडी पर कपड़े...

यश कटारिया पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और उनकी उम्र लगभग 28-29 साल बताई जाती है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों के रिश्ते को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे. हालांकि, भूमि या यश में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की. हालांकि सिड और कियारा की पार्टी से निकलने के दौरान जैसे ही यश अपनी लेडी लव को सी ऑफ करने उनकी गाड़ी तक पहुंचे और लिप लॉक किया तो वो पपराजी के कैमरे से बच नहीं पाए और इसे लेकर वो लाइमलाइट में आ गए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement