Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लापता हुआ Bigg Boss 16 का विनर? शहरभर में लग गए गुमशुदगी के पोस्टर

Bigg Boss 16 के विनर MC Stan के कुछ पोस्टर्स शहरभर में लगे हुए हैं जिसे देख फैंस हैरान रह गए हैं. रैपर क्या सच में लापता हैं या नहीं, आइए जानते हैं क्या है पूरा सच.

Latest News
लापता हुआ Bigg Boss 16 का विनर? शहरभर में लग गए गुमशुदगी के पोस्टर

Bigg Boss 16 winner MC Stan missing

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के विनर और रैपर एमसी स्टेन (MC Stan) को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. बस्ती का हस्ती और तड़ीपार जैसे हिट गानों के लिए मशहूर एमसी स्टेन शो जीतने के बाद काफी चर्चा में रहे हैं. वो इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. इसी बीच उनके कुछ पोस्टर (MC Stan missing posters) की फोटो सामने आई है जिन पर लिखा है कि 'एमसी स्टेन लापता हैं'. ऐसे सच में है कि नहीं इसको लेकर लोग काफी कन्फ्यूज हैं. 

इंस्टाग्राम पर कई पोस्टर सर्कुलेट हो रहे हैं जिन पर लिखा है 'एमसी स्टेन लापता हैं'. मुंबई ही नहीं, नासिक और सूरत में भी ऐसे पोस्टर मिले हैं. इससे उनके फैंस और फॉलोअर्स चिंतित हैं. इस खबर के सामने आने के बाद और गुमशुदगी के पोस्टर देखने के बाद उनके फैंस भी हैरान हैं कि वह कहां गए? पता लगाने की कोशिश की जा रही है. वहीं रैपर काफी समय से सोशल मीडिया से भी दूर हैं.

एमसी स्टैन ने 3 हफ्ते पहले इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को शेयर किया था. इससे पहले उन्होंने अपनी नई कार के साथ भी फोटो शेयर की थी.


ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: MC Stan में क्या है 'MC' का मतलब, रैपर ने क्यों चुना ये नाम?


इससे पहले एमसी स्टेन और उनकी गर्लफ्रेंड के ब्रेकअप की खबरें भी आई थी. उसके बाद से एमसी स्टेन सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. लेकिन, गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर दिल तोड़ने वाली इमोजी पोस्ट किया था. इसके बाद फैंस चिंतित हो गए थे. अब उनके इस लापता होने वाले पोस्टर ने लोगों को डरा दिया है.


ये भी पढ़ें: Rapper MC Stan का टूटा है दिल, मांगी मौत की दुआ, जानें क्या बता रहा है Instagram post


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement