Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dalljiet Kaur के पति Nikhil Patel ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, बोले 'वो हदें पार कर देती है'

Dalljiet Kaur के पति पति Nikhil Patel ने रिश्ता टूटने की खबरों पर फाइनली रिएक्शन दिया है. उन्होंने बताया किस तरह दलजीत घर छोड़कर चली गई थीं.

Latest News
Dalljiet Kaur के पति Nikhil Patel ने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, बोले 'वो हदें पार कर देती है'

Nikhil Patel Reacts On Divorce With Daljiet Kaur: निखिल पटेल ने दलजीत कौर से अगल होने पर दिया रिएक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) की शादी टूट गई हैं. वो अपने पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) का घर छोड़कर भारत वापस लौट आई हैं. वो अपने रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट करती दिखाई दे रही हैं, जिसमें दलजीत ने पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है. यही नहीं दलजीत ने ये भी बताया है कि उनके पति ने शादी को मानने से ही इनकार कर दिया है. वहीं, दलजीत के बाद अब उनके पति निखिल पटेल ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि आखिर दोनों के बीच हुआ क्या था?

निखिल पटेल ने बताया कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में किस तरह छोटी-छोटी बातें नासूर बन गईं. उन्होंने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि दलजीत शादी के बाद भारत छोड़कर केन्या में ठीक से सैटल नहीं हो पा रही थीं. निखिल का कहना है कि दोनों के अलग होने के पीछे की वजह दलजीत का भारत वापस आने का फैसला है. निखिल के मुताबिक दोनों ने आपसी सहमति से परिवार को  दिलासा देने के लिए भारतीय रिति-रिवाजों के साथ शादी की ताकि वो केन्या शिफ्ट हो सकें लेकिन ये सब लीगली बाइंडिंग नहीं था. निखिल ने कहा कि दलजीत भारत की लाइफ और करियर को मिस कर रही थीं और लाख कोशिशों के बावजूद केन्या में सेटल नहीं हो पा रही थीं.


यह भी पढ़ें- शादी को मानने से इनकार कर रहे Dalljiet Kaur के पति, एक्ट्रेस ने क्यों डिलीट किया दर्द भरा पोस्ट?


निखिल ने बताया कि 'दलजीत ने एक दिन तय कर लिया कि वो जा रही हैं और वापस नहीं आएंगी. उनका घर से चले जाना ही मेरे लिए रिश्ता खत्म हो जाना है. मैंने उनका सामान संभालकर रखा है क्योंकि वो लेने आएंगी'. निखिल ने दलजीत को मूव ऑन करने की सलाह दी है. उन्होंने एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पोस्ट से हो रही परेशानी बयां करते हुए कहा कि 'उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटी मेरे दोस्तों और आस-पास के लोगों के लिए शर्मिंदगी बन गई है. वो मेरी जिंदगी में वापस आने की इच्छा रखती हैं लेकिन सारी हदें पार कर देती हैं'.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement