Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Narendra Modi और RAW के खिलाफ शिकायत करने चली ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, दिल्ली पुलिस ने ऐसे चखाया मजा

Pakistani Actress Sehar Shinwari ने ट्विटर पर PM Narendra Modi और RAW के खिलाफ शिकायत की तो Delhi Police ने इस एक्ट्रेस को सबक सिखा दिया.

PM Narendra Modi और RAW के खिलाफ शिकायत करने चली ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, दिल्ली पुलिस ने ऐसे चखाया मजा

Delhi Police Schools Pakistani Actress Sehar Shinwari: पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दिल्ली पुलिस का जवाब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान (Pakistan) में चल रही उथल- पुथल के बीच कई पाकिस्तानी कलाकार सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए मौजूदा हालातों पर अपनी राय जाहिर करते दिख रहे हैं. इस दौरान एक एक्ट्रेस (Pakistani Actress) ने कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया, जिसकी वजह से उन्हें दिल्ली पुलिस ने उनकी क्लास लगा दी. ये एक्ट्रेस भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और भारतीय खुफिया एजेंसी RAW के खिलाफ शिकायत करना चाहती थी और वो भी दिल्ली पुलिस से. एक्ट्रेस ने ट्वीट में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को टैग करते सुप्रीम कोर्ट का भी जिक्र किया था.

PM Modi के खिलाफ करने चलीं शिकायत

सहर शिनवारी (Sehar Shinwari) नाम की पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अजीबो- गरीब पोस्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा- 'कोई दिल्ली पुलिस से जुड़ा ऑनलाइन लिंक दे सकता है? मुझे भारत के प्रधानमंत्री और भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के खिलाफ शिकायत करनी है, जो मेरे देश पाकिस्तान में आतंकवाद फैला रहे हैं. अगर भारतीय कोर्ट आजाद हैं (जैसा कि दावा किया जाता है) तो फिर भातीय सुप्रीम कोर्ट मुझे न्याय दिला सकता है'.

ये भी पढ़ें- मशहूर एक्ट्रेस की संदिग्ध हालत में मौत, कमरे में मिली लाश, आखिरी पोस्ट पर उठ रहे सवाल

Delhi Police Schools Pakistani Actress Sehar Shinwari

Delhi Police ने उठा दिए सवाल

इस एक्ट्रेस के पोस्ट पर दिल्ली पुलिस ने मजेदार रिएक्शन देते हुए न सिर्फ क्लास लगा दी बल्कि उनके ट्विटर इस्तेमाल करने पर भी सवाल खड़ा कर दिया. दिल्ली पुलिस ने लिखा- 'पाकिस्तान अभी भी हमारा अधिकार क्षेत्र नहीं है. लेकिन, हम ये जानना चाहेंगे कि जब आपके देश में इंटरनेट बंद कर दिया गया है तब आप ट्वीट कैसे कर रही हैं!'.

ये भी पढ़ें- Pakistani Actress की छोटी ड्रेस पर लोगों ने डाली धर्म की नसीहतें, Photos देख ट्रोल्स बोले 'शर्म करो'

Pakistani Actress की बोलती बंद

दिल्ली पलिस के इस रिएक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. इस जवाब के बाद तो पाकिस्तानी एक्ट्रेस की बोलती बंद हो गई है, उन्होंने इस मामले को लेकर आगे कोई पोस्ट नहीं किया है. सोशल मीडिया यूजर्स दिल्ली पुलिस के जवाब देने का अंदाज खूब पसंद आ रहा है. यही नहीं कईयों ने इस एक्ट्रेस के ट्वीट को लेकर मीम्स बनाने भी शुरू कर दिए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement