Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट की महंगी टिकटों पर Gurdas Maan बोले...प्यार में तो घर बिक जाते हैं

प्रसिद्ध पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ, जो आजकल 'दिल-लुमिनाती वर्ल्ड टूर' कर रहे हैं. उनका क्रेज फैंस के सर चढ़कर बोल रहा है. दिल्ली में उनके आगामी कॉन्सर्ट के लिए बिक्री शुरू होते ही सभी टिकट बिक गए हैं.

Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट की महंगी टिकटों पर Gurdas Maan बोले...प्यार �में तो घर बिक जाते हैं
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रसिद्ध पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ, जो आजकल 'दिल-लुमिनाती वर्ल्ड टूर' कर रहे हैं. उनका क्रेज आजकल उनके प्रशंसकों के सर चढ़कर बोल रहा है. दिल्ली में उनके आगामी कॉन्सर्ट के लिए बिक्री शुरू होते ही सभी टिकट बिक गए हैं. हाल के दिनों में, दिलजीत के कई विदेशी शो भी सोल्ड-आउट हो चुके हैं, जिससे उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई है. इसके चलते उनके टिकटों की कीमत बेहद ज्यादा होती जा रही है, जिसे लेकर विवाद शुरू हो गए हैं. अब इस विवाद पर पंजाबी गानों के सरताज कहे जाने वाले वेटरन सिंगर गुरदास मान ने भी रिएक्ट किया है. गुरदास मान ने कहा है कि प्यार के लिए तो घर तक बिक जाते हैं, फिर महंगे टिकट क्या मायने रखते हैं.

गुरदास मान का समर्थन

महंगे टिकटों पर उठ रहे सवालों के बीच, मशहूर पंजाबी गायक गुरदास मान ने दिलजीत का समर्थन किया है. न्यूज़ चैनल टीवी 9 के साथ बातचीत में उन्होंने महंगाई का हवाला देते हुए कहा कि आजकल 19 हजार रुपये सुनने वालों के लिए कोई खास मायने नहीं रखते. प्यार के लिए तो घर भी बिक जाते हैं. पहले सौ रुपये की वैल्यू को अगर आज के हिसाब से देखें, तो वो हजार जैसी होती थी. उन्होंने अपने यूके के शो की दीवानगी और वहां टिकटों की बिक्री के तरीका के बारे में भी बात की, जहां चंद घंटों में ही टिकट सोल्ड आउट हो जाते थे.

महंगे टिकटों को लेकर सोशल मीडिया पर चल रहा विवाद

हालांकि, दिलजीत के कॉन्सर्ट के टिकटों की कीमत को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद बढ़ता जा रहा है. एक सोशल मीडिया  इन्फ्लुएंसर ने शो के महंगे टिकटों की निंदा करते हुए कहा एक भारतीय आर्टिस्ट को अपने कॉन्सर्ट के लिए 20-25 हजार रुपये का टिकट चार्ज करने का कोई हक नहीं है. उनका बयान वायरल होते ही टिकटों की कीमत पर चर्चा का बाजार गर्म हो गया है. इस मामले पर अलग अलग तरह की प्रक्रियाएं आ रही है.

दिल्ली पुलिस ने चेताया 

दिलजीत दोसांझ, जो अपने गानों और फिल्मों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. आजकल 'दिल-लुमिनाती टूर' के टिकटों को लेकर फैंस में भारी उत्साह है. हालांकि, कुछ फैंस ऑनलाइन ठगी का शिकार भी हो गए हैं. जिससे दिल्ली पुलिस ने सतर्क रहने की सलाह दी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement