Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विदेशी धरती पर दिखा Diljit Dosanjh का जलवा, बने Coachella में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर, फैंस ने बताया 'ऐतिहासिक पल'

Diljit Dosanjh इस समय Coachella Music Festival में अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस के लिए सुर्खियों में हैं. वो इस इवेंट में गाना गाने वाले पहले पंजाबी सिंगर बन गए हैं. इस इवेंट की कई फोटोज और वीडियो आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

विदेशी धरती पर द��िखा Diljit Dosanjh का जलवा, बने Coachella में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी सिंगर, फैंस ने बताया 'ऐतिहासिक पल'

 Diljit Dosanjh दिलजीत दोसांझ 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके गानों के दुनियाभर में लोग दीवाने हैं. पंजाबी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड में दिलजीत बड़ा नाम कमा चुके हैं. इसी बीच एक्टर ने विदेशी धरती पर अपने देसी गानों से तहलका मचा दिया है. हम बात कर रहे हैं कोचेला म्यूजकि फेस्टिवल (Coachella Music Festival) की जिसमें परफॉर्म कर दिलजीत पहले पंजाबी भारतीय बन गए हैं. इवेंट में सिंगर के परफॉर्मेंस ने सेलेब्स से लेकर फैंस के होश उड़ा दिए हैं. इसके कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

दिलजीत दोसांझ ने कोचेला वैली म्यूजिक एंड आर्ट फेस्टिवल 2023 में परफॉर्म करके पहले पंजाबी कलाकार होने का इतिहास रच दिया है. कोचेला के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने भी उनके परफॉर्मेंस की एक झलक शेयर की, जिसने फैंस से लेकर कई सेलेब्स को इंप्रेस कर दिया है. लुक की बात करें तो सिंगर काले रंग का कुर्ता और तंबा पहने हुए थे जो पंजाब में पुरुषों के लिए एक पारंपरिक आउटफिट है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Coachella (@coachella)

ये भी पढ़ें: Diljit Dosanjh: शादीशुदा हैं सिंगर, लाइमलाइट से दूर इस कारण विदेश में रहती हैं बीवी और बेटा

उनकी परफॉर्मेंस पर करीना कपूर खान ने रिएक्ट किया है.एक्ट्रेस ने दिलजीत की परफॉर्मेंस का एक वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- द ओजी अफ्फ.  वहीं रैपर बादशाह ने भी दिलजीत की परफॉर्मेंस की एक झलक शेयर कर उनकी तारीफ की. 

ये भी पढ़ें: Diljit Dosanjh ने Bollywood के डर्टी सीक्रेट्स रिवील कर खोले प्रोड्यूसर के राज, बोले- मेहनत और टैलेंट काफी नहीं...हद हो गई

वहीं दिलजीत के फैंस भी काफी इंप्रेस हुए. कई लोगों ने वीडियो शेयर कर खुशी जाहिर की है. लोगों का कहना है कि एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर देसी सिंगर ने गौरवान्वित महसूस कराया है. लोगों ने इसे ऐतिहासक भी बता डाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement