Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dunki vs Salaar Box office report: कमाई के मामले में कौन किससे आगे, यहां जानें पूरा गणित

शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की सालार एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. हालांकि दोनों की कमाई में काफी अंतर देखने को मिला है. यहां जानें किसने अभी तक कितनी कमाई की है. 

Latest News
Dunki vs Salaar Box office report: कमाई के मामले में कौन किससे आगे, यहां जानें पूरा गणित

Dunki vs Salaar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2023 ने जाते जाते बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े सुपरस्टार्स की भिड़ंत करा दी है. एक तरफ जहां 21 दिसंबर पर डंकी (Dunki) रिलीज हुई वहीं 22 दिसंबर को दुनियाभर में सालार (Salaar) ने दस्तक दी. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और प्रभास (Prabhas) की इन फिल्मों की टक्कर से फैंस भी बंट गए हैं. कमाई की बात करें तो डंकी अपने बजट के अनुसार शानदार कमाई कर रही है. वहीं प्रभास की सालार की कमाई भी ताबड़तोड़ (Dunki Vs Salaar box office collection) हो रही है. यहां जानें किस फिल्म ने अब तक कितनी कमाई कर डाली है.

सबसे पहले बात करें शाहरुख खान की फिल्म डंकी की तो फिल्म की रिलीज को 7 दिन हो गए हैं. धमाकेदार ओपनिंग के बाद इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिली है. Sacnilk की मानें तो सातवें दिन फिल्म ने 9.75 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ फिल्म ने भारत में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं दुनियाभर में इसकी कमाई जल्द ही 300 करोड़ होने वाली है.

इसके बाद सालार के कलेक्शन की बात करें तो रिलीज के छठे दिन फिल्म ने सभी भाषाओं में लगभग 17 करोड़ की कमाई की है. सालार: सीजफायर - पार्ट 1 ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 5 दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में  280 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं सालार का ग्लोबल कलेक्शन 428.9 करोड़ रुपये है.

ये भी पढ़ें: Dunki का मतलब जानते हैं क्या आप? सिंपल नाम के पीछे छिपा है खतरनाक कनेक्शन

शाहरुख और तापसी की जोड़ी पहली बार आई नजर

राजकुमार हिरान के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी में शाहरुख खान और तापसी पन्नू पहली बार साथ नजर आए. फिल्म में विक्रम कोचर, बोमन ईरानी, अनिल ग्रोवर और विक्की कौशल नजर आए. फिल्म इन्ही लोगों पर है जो पैसे कमाने के लिए देश छोड़कर विदेश जाते हैं, वो भी गैर-कानूनी तरीके से.

ये भी पढ़ें: सालार की राधा का है इस दिग्गज क्रिकेटर से गहरा रिश्ता, क्यों हर तरफ है चर्चा

सालार की स्टार कास्ट की रही चर्चा

प्रभास के साथ फिल्म में श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रिया रेड्डी और जगपति बाबू जैसे कई कलाकार लीड रोल में नजर आए. सालार का निर्देशन केजीएफ फेम प्रशांत नील ने किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement