Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

HanuMan का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम, धांसू कमाई के बीच Fighter की एंट्री बिगाड़ेगी खेल?

बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्म HanuMan बंपर कमाई कर रही. इसने कुछ ही दिन में Guntur Kaaram को पीछे छोड़ दिया था. अब फिल्म की टक्कर बॉलीवुड मूवी Fighter से होने जा रही है.

Latest News
HanuMan का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम, धांसू कमाई के बीच Fighter की एंट्री बिगाड़ेगी खेल?

HanuMan and Fighter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेजा सज्जा (Teja Sajja) स्टारर फिल्म हनुमान (HanuMan worldwide collection) की इन दिनों काफी चर्चा है. महज 20 करोड़ वाली इस फिल्म ने महेश बाबू (Mahesh babu Guntur Kaaram) स्टारर गुंटूर करम को कमाई के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है. 12 दिनों में हनुमान ने दुनियाभर में 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं जनवरी में रिलीज हुई दो बॉलीवुड फिल्में मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) और मैं अटल हूं (Main Atal Hu) भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. वहीं अब आज यानी 25 जनवरी को मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर (Fighter Release) रिलीज हो रही है जिसको धांसू ओपनिंग मिलने की उम्मीद है.

एक तरफ जहां हनुमान ने दुनियाभर में 225 करोड़ की कमाई कर ली है, वहीं गुंटूर कारम ने 200 करोड़ का कारोबार किया है. इसी साल पोंगल के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दी और दोनों ही कमाई के मामले में एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं. सैकनिल्क के अनुसार, 13वें दिन जहां हनुमान ने 3.50 करोड़ की कमाई की, वहीं महेश बाबू की फिल्म की कमाई लाखों पर सिमट गई है. 13वें दिन इस फिल्म ने 65 लाख की ही कमाई की है. साफ जाहिर है कि महेशा बाबू की फिल्म हनुमान के आगे फीकी पड़ती नजर आ रही है. 

पोंगल पर रिलीज हुई थीं साउथ की ये फिल्में

हनुमान और गुंटूर कारम के अलावा इस साल की शुरुआत में नागार्जुन की ना सामी रंगा, वेंकटेश की सानिधव, धनुष की कैप्टन मिलर और अयलान भी रिलीज हुई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. हनुमान के आगे इन सभी फिल्मों की कमाई का हाल बेहाल है.

ये भी पढ़ें: Guntur Kaaram vs Hanuman box office: महेश बाबू पड़े फीके, करोड़ों छाप रही हनुमान, जानें दोनों का कलेक्शन

बॉलीवुड की इन फिल्मों से हुई टक्कर 

12 जनवरी को बॉलीवुड फिल्म मैरी क्रिसमस और 19 जनवरी को मैं अटल हूं ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी थी. दोनों ही फिल्मों की हालत पस्त है और उनकी कमाई काफी कम हो गई है. ऐसे में ऋतिक और दीपिका स्टारर फाइटर ही कुछ कमाल दिखा सकती है.

ये भी पढ़ें: साउथ की इन 7 फिल्मों का बजट था कम पर बंपर कमाई ने सबको किया दंग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement