Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hina Khan को बारिश में याद आए बॉयफ्रेंड रॉकी? बनाया ऐसा रोमांटिक वीडियो

Hina Khan Dance Video In Rain: हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत रील शेयर की है जिसमें वह बारिश में डांस करती नजर आ रही हैं.

Latest News
Hina Khan को बारिश में याद आए बॉयफ्रेंड रॉकी? बनाया ऐसा रोमांटिक वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सावन के महीने में इस बार भोलेनाथ जमकर बरसे हैं. भारत में इतनी बारिश हुई जितनी पिछली बार नहीं हुई थी. आम जनता हो या फिर सेलेब्स ही क्यों ना हो सबने बारिश को खूब इंजॉय किया और रील्स बनाई. इसी बीच एक्ट्रेस हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत रील शेयर की है जिसमें वह बारिश में डांस करती नजर आ रही हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसे पोस्ट किया, जहां वह मानसून के मौसम में खुशी मनाती नजर आ रही हैं. हिना खान ब्लू फ्लोरल प्रिंट सूट के साथ मैचिंग दुपट्टे में नजर आ रही हैं. टीवी एक्ट्रेस ने अपने लुक में खूबसूरती बढ़ाने के लिए खुले बालों के नीचे कानों में झुमके भी पहने. हिना ने अपने सोशल हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'बरसात आ गई'.  उनके इस वीडियो पर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया है. आइए दिखाते हैं आपको हिना का डांस वीडियो.

हिना ने बरसात आ गई पर जमकर किया डांस
टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह बारिश में डांस करते हुए नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि वह 'बरसात आ गई' गाने पर डांस कर रही है जिसे जावेद-मोसिन श्रेया घोषाल और स्टेबिन बेन मिलकर तैयार किया है. उनके इस गाने पर डांस को फैंस काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं. आइए आपको बताए हैं उनके इस डांस वीडियो पर फैंस का कैसा रिएक्शन है.

ये भी पढ़े: ऊंची ऊंची वादी: पंकज त्रिपाठी के दुखों को हरने ओएमजी 2 में महादेव बनकर आए अक्षय कुमार

यूजर्स ने भर-भर के भेजे लव इमोजी
हिना खान ने थोड़ी देर पहले ही इस वीडियो को डाला था. उनके बारिश के डांस वीडियो पर अबतक 50 हजार से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं.कई सार यूजर्स ने दिलवाले इमोजी कमेंट बॉक्स में पोस्ट किए हैं. वहीं कुछ यूजर्स लिखते हैं कि 'आप बेस्ट हैं'. इसी बीच एक यूजर ने लिखा 'हिना दीदी आप बहुत अच्छा डांस कर रहीं हैं, यू आर बेस्ट.. वेरी स्वीट'.  वहीं एक और अन्य यूजर लिखती हैं कि 'आप इतनी ज्यादा खूबसूरत कैसे है.

ये भी पढ़े: एलविश का 'सिस्टम हैंग' करेंगे ध्रुव? जानें कौन हैं बिग बॉस ओटीटी के नए कंटेस्टेंट  

मल्टीकलर में फोटो भी की थी पोस्ट
बारिश वाले वीडियो से पहले हिना खान ने एक स्पार्कलिंग मल्टी कलर ड्रेस पहनकर फोटोशूट कराया था. इस ड्रेस के शोल्डर पर फर्र लगे हुए थे. उनकी ड्रेस और लुक को भी कई सारे यूजर्स ने पसंद किया था और उनके यह फोटो तेजी से इंटरनेट पर वायरल तक हो गए थे. हिना अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए इस तरह से फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement