Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anant को Radhika से मिलवाने के बदले Meezaan को मिला 30 करोड़ का फ्लैट, KRK के दावे पर Jaaved Jaaferi ने ली चुटकी

KRK ने दावा किया है कि Jaaved Jaaferi के बेटेMeezaan Jafri को अरबपति Mukesh Ambani ने Anant को उनकी पत्नी Radhika Merchant से मिलवाने के लिए मुंबई में एक शानदार अपार्टमेंट गिफ्ट किया, जिसकी कीमत करोड़ों में है. अब केआरके के इस दावे पर खुद जावेद जाफरी ने रियेक्ट किया है.

Latest News
Anant को Radhika से मिलवाने के बदले Meezaan को मिला 30 करोड़ का फ्लैट, KRK के दावे पर Jaaved Jaaferi ने ली चुटकी

अनंत-राधिका की शादी को लेकर एक्टर केआरके ने एक हैरान करने वाला दावा किया है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अपनी विवादित ट्वीट्स से इंटरनेट को गॉसिप का मसाला देने के लिए मशहूर KRK जिस दिन चर्चा में न आएं लगता है कुछ अधूरा है. अभी बीते दिनों ही जियो वर्ल्ड सेंटर में बिजनेस टायकून Mukesh Ambani के बेटे Anant Ambani  ने Radhika Merchant से शादी की. Anant Ambani का Radhika Merchant संग फेरे लेना भर था. तमाम तरह की बातें हो रही हैं. एक से बढ़कर एक दावे किये जा रहे हैं. ये दावे किस हद तक हास्यपद हैं  KRK का हालिया ट्वीट इसकी बानगी भर है.

X पर अपने फैंस को जानकारी देते हुए KRK ने बताया है कि मुकेश अंबानी ने एक्टर Meezaan Jafri को एक फ्लैट गिफ्ट किया है. जिसकी कीमत करीब 30 करोड़ रुपए बताई जा रही है.  KRK के इस अनूठे दावे पर मीजान के पिता और सीनियर बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ने भी रियेक्ट किया है. 

बताते चलें कि X पर ट्वीट करते हुए केआरके ने लिखा कि 'एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी बांद्रा, मुंबई के संधू पैलेस में रह रहे हैं. क्योंकि मुकेश अंबानी ने उन्हें 30 करोड़ रुपए की कीमत वाला फ्लैट गिफ्ट किया है. दरअसल, मीजान ने ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पहली मुलाकात करवाई थी.कुछ भी हो सकता है.'

केआरके के इस अंतरंगे दावे को मीजान जाफरी के पिता जावेद जाफरी ने भी री-पोस्ट किया है. अपने ट्वीट में जावेद ने एक लाफिंग इमोजी लगाते हुए लिखा है कि 'कुछ भी.'

गौरतलब है कि मीजान जाफरी का शुमार बॉलीवुड से जुड़े उन लोगों में है जो अनंत अंबानी के अच्छे दोस्त हैं. इतना ही नहीं मीजान अनंत के ग्रूम स्क्वॉड्स का हिस्सा भी थे.

जिक्र गिफ्ट का हुआ है तो हमारे लिए ये बता देना जरूरी हो जाता है कि  शादी के दिन यानी 12 जुलाई को अनंत अंबानी ने मीजान जाफरी, रणवीर सिंह, सलमान खान, शाहरुख खान, वीर पहाड़िया समेत अपने 25 करीबी दोस्तों को 1.67 करोड़ की कीमत वाली 18 कैरेट की लग्जरी वॉच गिफ्ट की थी. जिसका एक वीडियो भी सामने आया था.  

बहरहाल केआरके के इस दावे ने सोशल मीडिया यूजर्स को भी स्तब्ध कर दिया है. ट्वीट पर न केवल प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ही आई है. बल्कि तमाम लोग इस बात को भी दोहरा रहे हैं कि फिल्म इंडस्ट्री इतनी खोखली है कि यहां संभव कुछ भी है. 

खैर, केआरके ने हमेशा की तरह एक बार फिर इस ट्वीट के जरिये लोगों को अपनी तरह की अनोखी डिबेट में पड़ने का मौका दे दिया है. यूजर्स भी कोई कमी नहीं छोड़ रहे और पूरी मौत ले रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement