Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

6 साल बाद पति से अलग हो रही हैं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Kusha Kapila, बेहद दिलचस्प थी दोनों की लव स्टोरी

Kusha Kapila ने अपने पति Zorawar Ahluwalia से अलग होने का फैसला कर लिया है. कुशा ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर फैंस को इस बारे में बताया है. उनके इस फैसले से उनके फैंस काफी शॉक्ड हैं.

Latest News
6 साल बाद पति से अलग हो रही हैं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Kusha Kapila, बेहद दिलचस्प थी दोनों की लव स्टोरी

Kusha kapila Zorawar Ahluwalia divorce

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर कुशा कपिला (Kusha Kapila) बीते दिनों अपनी कान फिल्म फेस्टिवल (Kusha Kapila Cannes Film Festival) के डेब्यू को लेकर चर्चा में थीं. अब वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. कुशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसे देख लोग हैरान रह गए हैं. कुशा ने शादी के 6 साल बाद अपने पति जोरावर सिंह अहलूवालिया (Kusha Kapila husband Zorawar Ahluwalia) से अलग होने का फैसला किया है. उन्होंने पोस्ट शेयर कर बताया कि ये फैसला उनके लिए ये (Kusha Kapila divorce) कितना मुश्किल था पर उन्होंने मिलकर ये फैसला लिया है. 

कुशा एक यूट्यूबर होने के साथ बेहतरीन कॉमेडियन भी हैं. उन्होंने साल 2017 में जोरावर सिंह अहलूवालिया से शादी की थी. दोनों की लव स्टोरी को लेकर भी काफी चर्चा रही है. दोनों एक-दूसरे की ताकत हैं और हर बुरे और बुरे वक्त में एक साथ रहते हैं. जोरावर और कुशा अक्सर अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्यारे और मजेदार पोस्ट साझा करते रहते हैं. अब उनके अलग होने की खबर ने फैंस को परेशान कर दिया है. 

देखें कुशा का इंस्टाग्राम पोस्ट:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)

ये भी पढ़ें: कॉमेडी करने वाली ये एक्ट्रेस है Varun Dhawan की वाइफ की कॉपी, देखें धमाकेदार वीडियो

कुशा का यूट्यूब चैनल भी है और उनके इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. कई सेलेब्स भी कुशा को इंस्टा पर फॉलो करते हैं. वहीं फरवरी 2023 में कुशा माइनस वन: न्यू चैप्टर और सेल्फी में भी नजर आई थीं. इसके अलावा वो कई फिल्मों और टीवी शोज में दिख चुकी हैं. यही नहीं वो की अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट भी कर चुकी हैं. 

यूं शुरू हुई थी लव स्टोरी

कुशा और जोरावर की मुलाकात 2012 में एक दोस्त की शादी में हुई थी. इसके बाद उन्होंने 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया और 2017 में सिंपल तरीके से शादी कर ली. ऐसे में अब उनके अलग होने से उनके फैंस काफी निराश हैं. वहीं कई चाहने वाले उनके इस फैसले में उनका साथ दे रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement