Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तलाक से पहले Kusha Kapila की पति Zorawar के साथ थी शानदार कैमिस्ट्री, ये वीडियो देखकर लोग बोले 'परफेक्ट कपल'

Kusha Kapila और Zorawar Singh Ahluwalia के तलाक के ऐलान के बाद इस Youtuber Couple का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी शानदार कैमिस्ट्री दिख रही है.

तलाक से पहले Kusha Kapila की पति Zorawar के साथ थी शानदार कैमिस्ट्री, ये वीडियो देखकर लोग बोले 'परफेक्ट कपल'

Kusha Kapila Zorawar Singh Ahluwalia Divorce: पति से अलग हो रही हैं कुशा कपिला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर कुशा कपिला (Kusha Kapila) की पर्सनल लाइफ इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. कुशा ने शादी के 6 साल बाद अपने पति जोरावर सिंह आलूवालिया (Zorawar Singh Ahluwalia) से अलग होने का फैसला कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों काफी समय से अलग रह रहे थे लेकिन अब जाकर इस कपल ने अलग होने की खबर दी है. कुशा और जोरावर के फॉलोवर्स दोनों का तलाक वाला पोस्ट देखकर हैरान हैं, कई तो यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं. वहीं, इस बीच कुशा और जोरावर का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों परफेक्ट कपल नजर आ रहे हैं.

कुशा ने कई इंटरव्यूज में बताया था कि उनके पति जोरावर कैमरा शाई हैं. हालांकि, कुशा के साथ वो कई वीडियोज और इंटरव्यू में नजर आए हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब जाकर वायरल हो रहा है, जिसमें कुश और जोरावर एक मजेदार कंपैटिबिलिटी टेस्ट दे रहे हैं. इस वीडियो में दोनों कुछ सवालों का जवाब देकर ये साबित करने की कोशिश कर रहे हैं कि वो एक कपल के तौर पर एक- दूसरे के साथ कितने फिट बैठते हैं. वीडियो में दोनों की कैमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया था और कईयों ने तो उन्हें परफेक्ट कपल बता दिया था. यहां देखें वायरल हो रहा कुशा और जोरावर का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- 6 साल बाद पति से अलग हो रही हैं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Kusha Kapila, बेहद दिलचस्प थी दोनों की लव स्टोरी

बता दें कि कुशा और जोरावर ने 26 जून 2023 को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अलग होने का ऐलान कर दिया है. इस पोस्ट में लिखा है कि 'जोरावर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. ये किसी भी तरह से आसान फैसला नहीं था लेकिन हम जानते हैं कि ये इस वक्त हमारी जिंदगी के लिए सही फैसला है. हमने साथ में जो जिंदगी बिताई है वो हमारे लिए सबकुछ है. दुखद है कि अब हमें जिंदगी से जो चाहिए वो काफी अलग है. जब तक मुमकिन हो सका, हमने पूरी कोशिश की'.

ये भी पढ़ें: कॉमेडी करने वाली ये एक्ट्रेस है Varun Dhawan की वाइफ की कॉपी, देखें धमाकेदार वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement